ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकिसी भी एजेंसी से जांच के लिए तैयार : संजीव सिंह

किसी भी एजेंसी से जांच के लिए तैयार : संजीव सिंह

मादक पदार्थों के तस्कर को लखनऊ से पीछा कर रही नारकोटिक्स टीम ने गद्दोपुर में दबोच लिया। उसे रिसीव करने आए दो साथी भी टीम के हत्थे चढ़ गए। टीम सभी को शिवकुटी थाने लेकर पहुंची। तलाशी के दौरान सात सौ...

किसी भी एजेंसी से जांच के लिए तैयार : संजीव सिंह
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मादक पदार्थों के तस्कर को लखनऊ से पीछा कर रही नारकोटिक्स टीम ने गद्दोपुर में दबोच लिया। उसे रिसीव करने आए दो साथी भी टीम के हत्थे चढ़ गए। टीम सभी को शिवकुटी थाने लेकर पहुंची। तलाशी के दौरान सात सौ ग्राम हेरोइन बरामद हुई जिसकी कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 75 लाख बताई जा रही है।

लखनऊ स्थित नारकोटिक्स विभाग की टीम को काफी दिनों से जानकारी मिल रही थी कि मादक पदार्थों के तस्कर इलाहाबाद जाकर माल की सप्लाई करते हैं। सर्विलांस के जरिए टीम तस्कर का पता लगा रही थी। गुरुवार को टीम प्रभारी अतुल कुमार द्विवेदी को जानकारी मिली कि तस्कर एक प्राइवेट बस से जा रहा है। टीम के सदस्य उसी बस में सवार हो गए। गद्दोपुर फाफामऊ पहुंचने के बाद तस्कर बस से उतरा। उसके पीछे टीम भी उतर गई। तब तक तस्कर के पास बुलट से दो युवक पहुंचे। टीम ने तीनों को घेर लिया और उसी बस में सभी को बैठाकर शिवकुटी थाने लाई। तलाशी लेने पर उनके पास से सात सौ ग्राम हेरोइन के साथ एक लाख 32 हजार रुपये कैश भी मिले।

एक बाराबंकी का, दो थरवई के निकले

पूछताछ के दौरान पता चला कि तस्कर राकेश कुमार बाराबंकी के हैदरगढ़ थाना क्षेत्र स्थित बुधनापुर लोनी कटरा का रहने वाला है। उसे रिसीव करने आए दो सगे भाई सुनील व अनिल कुमार मिश्र थरवई के चकियाघाट फाफामऊ के हैं।

लखनऊ में होगी कार्रवाई

शिवकुटी पुलिस का कहना है कि टीम को सही जगह की जरूरत थी। वह चौकी व थाना तलाश रहे थे। शिवकुटी थाना सबसे करीब था, इसलिए तीनों को लेकर यहां लाए थे। सभी को नारकोटिक्स टीम लखनऊ ले जाएगी। वहीं पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा व कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें