ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबासी समोसे के साथ पकड़े अवैध वेंडर

बासी समोसे के साथ पकड़े अवैध वेंडर

जीआरपी ने इलाहाबाद जंक्शन पर छापा मारकर लगभग एक हजार सड़े समोसों के साथ पांच अवैध वेंडर पकड़े। पांचों ने अवैध रूप से जंक्शन के बाहर बेस किचन बनाकर सोमेसे की सप्लाई का काम शुरू किया था। इलाहाबाद...

बासी समोसे के साथ पकड़े अवैध वेंडर
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

जीआरपी ने इलाहाबाद जंक्शन पर छापा मारकर लगभग एक हजार सड़े समोसों के साथ पांच अवैध वेंडर पकड़े। पांचों ने अवैध रूप से जंक्शन के बाहर बेस किचन बनाकर सोमेसे की सप्लाई का काम शुरू किया था।

इलाहाबाद जंक्शन पर बाहर का खाने-पीने का सामान बिकता है। समोसे की खराब क्वालिटी के बारे में शिकायत हुई थी। रविवार को जीआरपी की टीम जंक्शन पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान प्लेटफॉर्म पर समोसे बेचते कुछ लोग ट्रेन में दिखे। जब कड़ाई से पूछताछ की गयी तो पता चला इन लोगो का एक गिरोह है जो सिटी साइड और सिविल लाइन साइड बेस किचेन बनाकर समोसा बनाता है। खराब सामान का प्रयोग करता है। इनका रेलवे की तरफ से कोई लाइसेंस भी नहीं था। इन पकड़े गए लोगों में फूलचंद , राजाराम, रमेश चंद लोधी, देव नारायण, शंकर लाल पांचों निवासी चित्रकूट हैं। इनके पास से जो समोसे मिले वह काफी घटिया किस्म के थे। सैंपल लेकर बाकी नष्ट कर दिया गया। उनके पास से 10 किलो खराब आलू और एक हजार घटिया समोसे मिले। प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सभी को जेल भेजा गया। गिरफ्तारी में एसएसआई कैलास पति सिंह, विनोद मौर्या, कांस्टेबल सतपाल, कांस्टेबल अरविंद का खास योगदान रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें