ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदुकान के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे

दुकान के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे

नैनी स्टेशनरोड पर गुरुवार दोपहर एक दुकान के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले। एक पक्ष विक्रम में भरकर आया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक पक्ष से दो लोगों को हिरासत में ले लिया। दूसरे...

दुकान के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

नैनी स्टेशनरोड पर गुरुवार दोपहर एक दुकान के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले। एक पक्ष विक्रम में भरकर आया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक पक्ष से दो लोगों को हिरासत में ले लिया। दूसरे पक्ष ने नैनी थाने पहुंचकर आरोपित पक्ष के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस का कहना है कि पूछताछ की जा रही है।

स्टेशनरोड पर हुसैन नाम का शख्स परिवार समेत रहता है। इसी घर में एक दुकान को लेकर उसका चकदोंदी निवासी आफताब बाबा से काफी समय से विवाद चल रहा है। गुरुवार दोपहर विक्रम से कुछ लोग भरकर आए और दुकान पर हुसैन का ताला निकालकर अपना ताला लगाने लगे। हुसैन का परिवार विरोध करने लगा तो मारपीट के बाद लाठी-डंडे निकल आए।

दोनों पक्षों के लोग भिड़ गए और बीच सड़क एक दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने लगे। जिससे स्टेशन रोड पर अफरातफरी मच गई। लोगों ने नैनी पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद हालात को काबू किया और आफताब पक्ष से दो लोगों को दबोच लिया। हुसैन पक्ष का कहना है कि मामला कोर्ट में है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें