ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसुबह ही धर गये 7 रोमियो

सुबह ही धर गये 7 रोमियो

लखीमपुर खीरी में एंटी रोमियो दल ने सुबह एएसपी दीपेन्द्र नाथ चौधरी की अगुवाई में शहर के गल्र्स कालेज और कोचिंग सेंटरों की चेकिंग की। चेकिंग के दौरान स्कूल, कालेज और कोचिंग सेंटरों के पास संदिग्ध...

सुबह ही धर गये 7 रोमियो
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 11:39 AM
ऐप पर पढ़ें

लखीमपुर खीरी में एंटी रोमियो दल ने सुबह एएसपी दीपेन्द्र नाथ चौधरी की अगुवाई में शहर के गल्र्स कालेज और कोचिंग सेंटरों की चेकिंग की। चेकिंग के दौरान स्कूल, कालेज और कोचिंग सेंटरों के पास संदिग्ध अवस्था में खड़े पाए गए युवकों से पूछताछ की गई। सही जवाब न दे पाने के कारण पुलिस ने सात युवकों को हिरासत में ले लिया। पुलिस सभी को पकड़कर कोतवाली ले आई। यहां मनचलों के घरवालों को बुलाया गया। हिदायत देकर पुलिस ने सभी युवकों को छोड़ दिया।

एंटी रोमियो दल ने एएसपी दीपेन्द्र नाथ चौधरी, कोतवाल दीपक शुक्ला ने अपने चौकी इंचार्जो के साथ शहर के स्कूल, कालेज और कोचिंग सेंटरों के पास चेकिंग की। पुलिस के पास पहले से सूचना थी कि यहां युवकों का जमावड़ा लगता है। छात्राएं जब स्कूल और कोचिंग सेंटरों से बाहर निकली हैं तो उनके छेड़छाड़ करते हैं। चेकिंग के दौरान अलग-अलग जगहों पर पुलिस को सात ऐसे युवक मिले, जो पूछने पर जवाब नहीं दे पाए कि वह सुबह-सुबह गल्र्स कालेज के पास क्यों खड़े हैं। पुलिस ने ऐसे सातों युवकों को हिरासत में ले लिया। पुलिस सभी युवकों को कोतवाली ले आई। यहां उनके घरवालों को बुलाया गया। कोतवाली पुलिस ने परिजनों के सामने हिदायत देते हुए सभी युवकों को छोड़ दिया है। पुलिस ने सभी युवकों के नाम और नंबर नोट कर लिया है। दोबारा ऐसी जगहों पर पाए जाने पर जेल भेज देने की चेतावनी दी है। परिजनों ने भी पुलिस को आश्वासन दिया है कि वह अपने लड़कों पर ध्यान रखेंगे। जिससे वह ऐसी जगहों पर दोबारा न जाएं। पुलिस की इस कार्रवाई से मनचलों में हड़कम्प मचा हुआ है। गल्र्स कालेज और कोचिंग सेंटरों के बाहर लगने वाला युवकों का जमावड़ा काफी हद तक कम हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें