ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमहिला को बेहोश कर रेप की कोशिश

महिला को बेहोश कर रेप की कोशिश

सुभाषनगर के सिठौरा की महिला को बदमाश ने अपने साथियों के साथ बहाने से घर से बुलाया। उसे चाय में नशीली चीज मिलाकर बेहोश कर दिया और रेप की कोशिश की। विरोध करने पर उसे जमकर पीटा और जान से मारने की धमकी...

महिला को बेहोश कर रेप की कोशिश
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

सुभाषनगर के सिठौरा की महिला को बदमाश ने अपने साथियों के साथ बहाने से घर से बुलाया। उसे चाय में नशीली चीज मिलाकर बेहोश कर दिया और रेप की कोशिश की। विरोध करने पर उसे जमकर पीटा और जान से मारने की धमकी दी। महिला ने मुख्यमंत्री को प्रार्थना पत्र भेजकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

सिठौरा की रहने वाली महिला के मुताबिक, बीते 22 मार्च को आरोपी ने उसे फोन किया और कहा कि उसके पति का एक्सीडेंट हो गया है। वह जब गुलाब नगर पहुंची तो आरोपी के साथ दो लोग और भी थे। तीनों ने उसे बहाने से नशीली चाय पिलाकर अचेत कर दिया। आरोप है कि तीनों ने उसके साथ रेप की कोशिश की। जब उसने विरोध किया तो गला दबाकर उसे मारने की कोशिश की। किसी तरह वह जान बचाकर वहां से भागी। सुभाषनगर थाने में तहरीर देने पर पुलिस ने जबरन उसका समझौता करा दिया। महिला ने सीएम आफिस में प्रार्थना पत्र भेजकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें