ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश युवती की हत्या कर तेजाब से जलाया चेहरा

 युवती की हत्या कर तेजाब से जलाया चेहरा

बरेली के देवरनिया क्षेत्र में एक युवती की हत्या कर उसका चेहरा और हाथ तेजाब से जला दिए। इसके बाद शव को नैनीताल हाइवे और बरेली लालकुआं रेलवे लाइन के बीच शारदा नहर के पास खाई में फेंक दिया। जल्दबाजी में...

 युवती की हत्या कर तेजाब से जलाया चेहरा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 11:13 AM
ऐप पर पढ़ें

बरेली के देवरनिया क्षेत्र में एक युवती की हत्या कर उसका चेहरा और हाथ तेजाब से जला दिए। इसके बाद शव को नैनीताल हाइवे और बरेली लालकुआं रेलवे लाइन के बीच शारदा नहर के पास खाई में फेंक दिया। जल्दबाजी में हत्यारोपी के एक पैर की चप्पल वहीं छूट गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। फारेंसिक टीम ने मौके से चप्पल और फोटोग्राफ लिए हैं।

  नैनीताल हाइवे पर देवरनिया से बहेड़ी जाने वाले रोड के किनारे खाई में किसी ने शव पड़े होने की सूचना डायल 100 पुलिस को दी। इसके बाद सुबह इंस्पेक्टर देवरनिया के साथ पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक हत्या करने के बाद शव को खाई में फेंका गया है। हत्या चार से पांच दिन पहले की गई। इस वजह से उसका पेट फूला हुआ था। शव में कीड़े पड़ गए थे। युवती ने शलवार और और शूट पहना हुआ था। उसका चेहरा और हाथ तेजाब से झु़लसे थे। हाथ में चूड़ियां टॅूटी थी। मौके से पुलिस को एक चप्पल भी मिली है। आशंका है कि लाश ठिकाने लगाते वक्त एक हत्यारोपी की चप्पल वहां छूट गई। युवती की पहचान नहीं हो सकी है। देवरनिया पुलिस ने डीसीआरबी से लापता युवतियों की रिपोर्ट मांगी है। इसके अलावा जिले भर के पुलिस थानों को वायरलेस से किसी महिला के लापता होने और गुमशुदगी दर्ज होने के बारे में जानकारी मांगी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें