ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसपा नेता के भतीजे का दुस्साहस, सिपाही के घर पर दागीं गोलियां

सपा नेता के भतीजे का दुस्साहस, सिपाही के घर पर दागीं गोलियां

बरेली में सपा नेता के भतीजे ने सिपाही के घर फायरिंग कर दी। इससे कॉलोनी में हंगामा मच गया। शोर सुनकर मोहल्ले में तमाम लोगों की भीड़ जुट गई। जिसके बाद आरोपी सिपाही के बेटे को जान से मारने की धमकी देते...

सपा नेता के भतीजे का दुस्साहस, सिपाही के घर पर दागीं गोलियां
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 06:52 PM
ऐप पर पढ़ें

बरेली में सपा नेता के भतीजे ने सिपाही के घर फायरिंग कर दी। इससे कॉलोनी में हंगामा मच गया। शोर सुनकर मोहल्ले में तमाम लोगों की भीड़ जुट गई। जिसके बाद आरोपी सिपाही के बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। पीड़ित ने कैंट पुलिस से मामले की शिकायत की है।

कैंट के चेतराम गौटिया निवासी महेश चंद्र यादव गाजियाबाद में सिपाही के पद पर तैनात है। उनके बेटे अमित यादव का नौ फरवरी को जिला पंचायत सदस्य राजकुमार यादव के भतीजे लोकेश से विवाद गया था। अमित की शिकायत पर कैंट पुलिस ने लोकेश से साथ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी।

आरोप है कि शनिवार की रात लोकेश ने अमित यादव के घर के बाहर खड़े होकर पहले तो गाली गलौज किया फिर उसे उसके घर के बाहर फायरिंग शुरू कर दी। इससे कॉलोनी में हंगामा मच गया। लोगों की भीड़ जुटी तो आरोपी अमित को देख लेने की धमकी देते हुए फरार हो गया। पीड़ित ने शनिवार की रात थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की। इंस्पेक्टर कैंट ब्रजेश सिंह ने बताया कि अमित यादव की शिकायत पर जांच शुरू कर दी गई है। दोष पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें