ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशVIDEO: चोरी का आरोप लगाकर महिला को बीच सड़क पर पीटा

VIDEO: चोरी का आरोप लगाकर महिला को बीच सड़क पर पीटा

एक सर्राफ ने चोरी का आरोप लगाकर महिला को बीच सड़क पर जमकर मारपीट की। इस दौरान वहां भारी भीड़ जमा हो गई, लेकिन किसी ने महिला को नहीं बचाया। सर्राफ ने झुमका चोरी का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है।...

VIDEO: चोरी का आरोप लगाकर महिला को बीच सड़क पर पीटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 07:08 PM
ऐप पर पढ़ें

एक सर्राफ ने चोरी का आरोप लगाकर महिला को बीच सड़क पर जमकर मारपीट की। इस दौरान वहां भारी भीड़ जमा हो गई, लेकिन किसी ने महिला को नहीं बचाया। सर्राफ ने झुमका चोरी का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। उधर, महिला ने भी 1090 पर शिकायत की है।

गांव चिटौली की महिला (जो कि आशा कार्यकर्ता है) बुधवार को झुमका खरीदने फतेहगंज पश्चिमी कस्बे में सीको वाली गली के सर्राफा व्यापारी शिमला रस्तोगी की दुकान पर आई। झुमका खरीदते समय लेनदेन को लेकर सर्राफ का महिला से विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर सर्राफ की पत्नी और पुत्री मौके पर आ गईं। तीनों ने महिला से अभद्रता करते हुए बीच सड़क पर उसे पीटना शुरू कर दिया। हंगामा होता देखकर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। लेकिन सभी तमाशा देखते रहे। किसी ने महिला को नहीं बचाया। महिला को जमीन पर गिर कर लात घूंसों से पीटा।

महिला ने बताया कि वह बुधवार को झुमका खरीदने शिमला रस्तोगी की दुकान पर गई थी। उसने झुमका पसंद कर 10 हजार रुपये उन्हें दे दिए। लेकिन वह और रुपए मांगने लगे। उन्होंने न तो झुमका दिया और न रुपये लौटाए। उसने दोबारा दुकान पर जाकर रुपये मांगे तो सर्राफ ने पत्नी और पुत्री को बुलाकर उसके साथ मारपीट की। साथ ही जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया। चौकी प्रभारी ने बताया कि सर्राफ ने झुमका चोरी का आरोप महिला पर लगाकर तहरीर दी है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें