ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआंज्नेय के शतकीय पारी से आतिफ एकेडमी सेमीफाइनल में

आंज्नेय के शतकीय पारी से आतिफ एकेडमी सेमीफाइनल में

आंज्यनेय सूर्यवंशी के 109 रन और निखिल प्रताप राव 49 रन की बदौलत आतिफ एकेडमी ने कबीर इलेवन सीनियर खलीलाबाद को 83 रन से मात दी। शानदार जीत के साथ ही टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई। गोरखपुर क्रिकेट संघ के...

आंज्नेय के शतकीय पारी से आतिफ एकेडमी सेमीफाइनल में
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

आंज्यनेय सूर्यवंशी के 109 रन और निखिल प्रताप राव 49 रन की बदौलत आतिफ एकेडमी ने कबीर इलेवन सीनियर खलीलाबाद को 83 रन से मात दी। शानदार जीत के साथ ही टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई।

गोरखपुर क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रही जिला क्रिकेट लीग में मंगलवार को आतिफ एकेडमी और कबीर इलेवन खलीलाबाद के बीच मैच खेला गया। टॉस जीत आतिफ ने निर्धारित 35 ओवर में छह विकेट खोकर 211 रन का स्कोर बनाया। आंज्यनेय ने 109 रन की पारी खेलकर टीम को मजबूती दी। निखिल 49, अंकुर लखमानी 24, संकल्प मिश्रा ने 13 रन का योगदान दिया। विपक्षी टीम के मेराजुद्दीन ने तीन, विरेन्द्र दो, आदेश को एक विकेट हासिल हुआ। जवाब में उतरी कबीर इलेवन 26.5 ओवर में 128 रन बनाकर ही आल आउट हो गई। विनय ने सर्वाधिक 28 रन बनाए। समीर 26, गुंजन 14, अविनाश व सुदीप ने 12-12 रन जोड़े। अन्य बल्लेबाज विकेट पर ज्यादा देर नहीं टिक पाए। आतिफ की ओर से प्रिंस शाही ने चार, प्रशांत श्रीवास्तव ने तीन और संकल्प व निखिल ने एक-एक विकेट चटकाकर जीत में अहम योगदान दिया। एसोसिएशन के संयुक्त सचिव शफीक अहमद सिद्दीकी ने बताया कि बुधवार को केएस टैलेंट एवं लक्ष्य एकेडमी के बीच सुबह आठ बजे से मैच होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें