ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअफसरों के यहां खली पड़ी कुर्सियां, फरियादियों ने किया मंदिर का रूख

अफसरों के यहां खली पड़ी कुर्सियां, फरियादियों ने किया मंदिर का रूख

मुख्यमंत्री के शहर में अब पुलिस और प्रशासनिक अफसरों के यहां चक्कर लगाने की जगह फरियादियों ने मंदिर का रूख कर लिया है। गोरखनाथ मंदिर स्थित कार्यालय से ही अब फरियादी अफसरों के लिए चिट्ठी लिखवा रहे हैं।...

अफसरों के यहां खली पड़ी कुर्सियां, फरियादियों ने किया मंदिर का रूख
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री के शहर में अब पुलिस और प्रशासनिक अफसरों के यहां चक्कर लगाने की जगह फरियादियों ने मंदिर का रूख कर लिया है। गोरखनाथ मंदिर स्थित कार्यालय से ही अब फरियादी अफसरों के लिए चिट्ठी लिखवा रहे हैं।

लोगों को उम्मीद है कि यहां की चिट्ठी का असर पड़ेगा और उनके मामले की सुनवाई में तेजी आएगी। पुलिस आफिस में जहां दस से 12 फरियादी जा रहे हैं वहीं मंदिर में यह संख्या 600 तक पहुंच गई है। पिछले चार दिनों में 4200 फरियादी यहां आए।

गुरुवार को 11.30 बजे तक एसएसपी आफिस में महज छह फरियादी पहुंचे थे इनमें ज्यादातर के जमीन विवाद से जुड़े मामले थे। एसएसपी ने कार्रवाई के लिए थाने को निर्देश दिया। एसपीआरए आफिस में 11.30 बजे तक फरियादियों की संख्या और कम थी।

एसएसपी ने पुलिस लाइन में पीआरवी कर्मियों की मीटिंग बुलाई थी लिहाजा 11.30 बजे वे पुलिस लाइन पहुंच गए उसके बाद जो फरियादी आए उनकी फरियाद एसपीआर ने सुनी। आईजी के यहां एसएसपी कार्यालय के अपेक्षा ज्यादा की संख्या में फरियादी आए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें