ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसीएम के काफिले में शामिल होंगे गुटखा न खाने वाले ड्राइवर और जवान

सीएम के काफिले में शामिल होंगे गुटखा न खाने वाले ड्राइवर और जवान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सफाई पंसद हैं लिहाजा उनके काफिले में मौजूद जवान के साथ अन्य स्टॉफ में भी इस तरह के छांटे जा रहा है। अफसरों की कोशिश है कि उनके आस-आप रहने वाला जवान मुंह में पान-गुटका दबाए...

सीएम के काफिले में शामिल होंगे गुटखा न खाने वाले ड्राइवर और जवान
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सफाई पंसद हैं लिहाजा उनके काफिले में मौजूद जवान के साथ अन्य स्टॉफ में भी इस तरह के छांटे जा रहा है। अफसरों की कोशिश है कि उनके आस-आप रहने वाला जवान मुंह में पान-गुटका दबाए न मिलें। उसकी वर्दी साफ सुथरी हो, बाल कटे हों और सेविंग बनी हो। मुख्यमंत्री के काफिले में मौजूद गाडि़यों के ड्राइवरों की तलाश में भी इसी बात का ध्यान में रख की जा रही है।

अफसरों की पहली कोशिश यह है कि मुख्यमंत्री के काफिले में मौजूद गाडि़यों के ऐसे ड्राइवर मिले जो सफाई पंसद हों। पान-गुटका और खैनी न खाते हों। इस तरह के ड्राइवर की तलाश चुनौती बनी हुई है। 12 ड्राइवरों की तलाश में ऐसे तीन-चार ड्राइवर ही मिल पाए। जिसके बाद अब उन्हें छांटा जा रहा है जिनकी आदत छुड़वाई जा सके। फिलहाल 12 ड्राइवरों की तलाश अफसरों के लिए कम मुश्किल भरा नहीं रहा। आईजी मोहित अग्रवाल शुक्रवार को इन ड्राइवरों की परीक्षा लेंगे। उसमें पास होने के बाद ही उन्हें सीएम के ड्राइवर के रूप में चुना जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें