ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभाजपा बताए, चुनाव में कहां हैं अटल-आडवाणी और मुरली : प्रियंका

भाजपा बताए, चुनाव में कहां हैं अटल-आडवाणी और मुरली : प्रियंका

कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद द्वारा राहुल गांधी पर और गांधी परिवार पर किए गए हमले पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि भाजपा पहले ये बताए कि अटल बिहारी...

भाजपा बताए, चुनाव में कहां हैं अटल-आडवाणी और मुरली : प्रियंका
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 01:50 AM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद द्वारा राहुल गांधी पर और गांधी परिवार पर किए गए हमले पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि भाजपा पहले ये बताए कि अटल बिहारी बाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी कहां हैं? चुनाव में उनका अता-पता क्यों नहीं है। बैनर-पोस्टर में इन नेताओं की फोटो तक नहीं लगाई गई है।

गोलघर में एक रेस्टोरेंट में रविवार को मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सपा के 10 सूत्रीय कार्यक्रम को जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। राहुल गांधी और अखिलेश यादव की सभाओं में उमड़ रही भीड़ इसकी गवाह है। गठबंधन की जीत को देखते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी साम्प्रदायिक ध्रुवीकरण करने में जुट गए हैं। साइकिल को हाथ का साथ मिला है। यह रफ्तार और विकास का गठबंधन है। अमेठी और खजनी जैसी सीटों पर सपा और कांग्रेस प्रत्याशियों के बीच फ्रैंडली फाइट के सवाल पर चतुर्वेदी ने कहा कि गठबंधन में देरी के चलते कुछ सीटों पर दिक्कत है, लेकिन जीतेगा गठबंधन का ही प्रत्याशी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें