ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशविक्की ने कहा सौरभ के थप्पड़ मारने पर मारी थी गोली

विक्की ने कहा सौरभ के थप्पड़ मारने पर मारी थी गोली

छात्रनेता सौरभ पाण्डेय हत्याकांड में कैंट पुलिस ने मंगलवार को हत्यारोपित विक्की यादव और वैभव सिंह को 12 घण्टे के रिमांड पर लिया। पुलिस ने हत्या के बारे में उनसे पूछताछ की और उनकी निशानदेही पर पिस्टल...

विक्की ने कहा सौरभ के थप्पड़ मारने पर मारी थी गोली
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

छात्रनेता सौरभ पाण्डेय हत्याकांड में कैंट पुलिस ने मंगलवार को हत्यारोपित विक्की यादव और वैभव सिंह को 12 घण्टे के रिमांड पर लिया। पुलिस ने हत्या के बारे में उनसे पूछताछ की और उनकी निशानदेही पर पिस्टल व तमंचा बरामद किया। पुलिस के मुताबिक विक्की ने सार्वजनिक रूप से थप्पड़ मारने और वैभव ने अपमानित करने पर सौरभ की हत्या की बात कबूली।

कैंट पुलिस ने सौरभ की हत्या में इस्तेमाल असलहा बरामद करने तथा पूछताछ के लिए कोर्ट में इनके रिमांड की अपील की थी। कोर्ट ने 12 घण्टे का रिमांड दिया था। मंगलवार की सुबह आठ बजे से रात आठ बजे तक के लिए पुलिस उन्हें रिमांड पर ली थी। पूछताछ के बाद असलहा बरामद कराने और हत्या की वजह की जानकारी ली। पूछताछ में दोनों ने खोवामंडी गली में विक्की के चाचा के मकान के पीछे एडी स्कूल की बाउंड्री से सटे कबाड़ में ईंट के नीचे बोरे में असलहा छिपाकर रखने की जानकारी दी। पुलिस ने घटनास्थल पर उन्हें ले जाकर असलहा बरामद किया।

तीन और साथियों का विक्की ने बताया नाम

घटना में कुल छह लोग शामिल थे। विक्की, सुनील और वैभव के अलावा तीन और युवक शामिल थे। विक्की ने बताया कि सीहापार निवासी महेन्द्र और उसकी बाइक इस्तेमाल हुई थी। एक-एक बाइक पर तीन-तीन लोग सवार होकर पहुंचे थे। महेन्द्र, संजय यादव उर्फ छोटू और महेन्द्र का एक दोस्त इसमें शामिल था। कैंट इंस्पेक्टर ओम हरि वाजपेयी ने बताया कि महेन्द्र की गिरफ्तारी के बाद पुलिस बाइक बरामद करेगी।

पांच फरवरी को हुई थी छात्र नेता की हत्या

पांच फरवरी की रात में छात्र नेता सौरभ पाण्डेय की गोली मारकर हत्या की गई थी। एसएसपी आवास के पास हुई इस वारदात में एक स्कूल के सीसी कैमरे से हत्यारोपियों की पहचान हो गई थी। हत्यारोपी कोई और नहीं सौरभ का दोस्त निकला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें