ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकपड़ा प्रेस करते वक्त करण्ट लगने से युवक की मौत

कपड़ा प्रेस करते वक्त करण्ट लगने से युवक की मौत

मुण्डेरवा थानान्तर्गत टिकरिया निवासी चंद्रभान चतुर्वेदी की कपड़ा प्रेस करते वक्त करण्ट की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसे वक्त वह घर पर अकेले थे। उनका फोन न उठने पर गुरुवार की सुबह कुछ रिश्तेदार...

कपड़ा प्रेस करते वक्त करण्ट लगने से युवक की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 12:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मुण्डेरवा थानान्तर्गत टिकरिया निवासी चंद्रभान चतुर्वेदी की कपड़ा प्रेस करते वक्त करण्ट की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसे वक्त वह घर पर अकेले थे। उनका फोन न उठने पर गुरुवार की सुबह कुछ रिश्तेदार पहुंचे तो घर के अंदर बिस्तर पर उनका शव पड़ा मिला। हाथ से प्रेस चिपका हुआ था।

यूपी 100 पर सूचना के बाद थानाध्यक्ष मुण्डेरवा संजय कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

टिकरिया निवासी चंद्रभान (40) तीन भाईयों में सबसे छोटा था। माता-पिता व बड़े भाई का स्वर्गवास हो चुका है। जबकि एक अन्य भाई परिवार के साथ अलग मकान में रहता था। चंद्रभान ने शादी नहीं की थी और एक लड़के को गोद ले रखा है। बुधवार को वह भी अपने ननिहाल गया था।

चर्चा है कि बुधवार की रात ही कपड़ा प्रेस करते वक्त करण्ट लगने से चंद्रभान की मौत हो गई। घर पर पहुंचे रिश्तेदारों ने बताया कि बुधवार रात से ही कई बार फोन मिलाने के बाद भी जब बात नहीं हुई तो किसी अनहोनी के डर से गुरुवार की सुबह टिकरिया पहुंच गए। यहां आए तो बिस्तर पर चंद्रभान का शव पड़ा था। प्रेस हाथ में चिपका था और बगल में प्रेस किए गए कपड़े रखे हुए थे।

---

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें