ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबस्ती में हाईटेंशन बिजली के टॉवर पर चढ़ गया परिवार से नाराज युवक

बस्ती में हाईटेंशन बिजली के टॉवर पर चढ़ गया परिवार से नाराज युवक

बस्ती के देवरिया गांव में पत्नी से नाराज पति हाईटेंशन बिजली के टॉवर पर चढ़ गया। गनीमत थी कि वह बिजली तार से कुछ मीटर की दूरी पर था जिससे उसकी जान बच गई। टॉवर पर करीब 40 मीटर ऊपर चढ़ा युवक पांच घंटे बाद...

बस्ती में हाईटेंशन बिजली के टॉवर पर चढ़ गया परिवार से नाराज युवक
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Mar 2017 01:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बस्ती के देवरिया गांव में पत्नी से नाराज पति हाईटेंशन बिजली के टॉवर पर चढ़ गया। गनीमत थी कि वह बिजली तार से कुछ मीटर की दूरी पर था जिससे उसकी जान बच गई। टॉवर पर करीब 40 मीटर ऊपर चढ़ा युवक पांच घंटे बाद पत्नी, दोनों बच्चों और पुलिस वालों की मान-मनौव्वल के बाद नीचे उतरा तो सबने राहत की सांस ली।

सिद्धार्थनगर बेलहवा थाने के दुबौलिया गांव निवासी राहुल (उम्र 28 वर्ष) की शादी बस्ती मुण्डेरवा थाने के जगपाल की बेटी सुमन के साथ हुई थी। शादी के बाद से वह ससुराल में ही अपने दो बच्चों के साथ रह रहा था। मंगलवार की शाम राहुल ने पत्नी से खाना मांगा तो उसने कुछ व्यस्तता के चलते खुद लेकर खाने को कह दिया। यही बात राहुल को इतनी बुरी लगी कि वह घर से निकल गया। युवक रात में घर नहीं लौटा तो परिवारीजन तलाश में जुट गए।

बुधवार सुबह साढ़े पांच बजे गांव के बाहर लगे विद्युत टॉवर पर चढ़े राहुल पर ग्रामीणों की नजर पड़ी तो अफरातफरी मच गई। परिजनों की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। काफी मान-मनौव्वल के बाद भी वह नहीं माना तो सिद्धार्थनगर से उसके पिता गनन कुमार और मां को बुलाया गया। इन दोनों के साथ ही पत्नी, दोनों बच्चे खुशबू और आकाश तथा पुलिस कर्मियों के समझाने के बाद वह नीचे उतरा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें