ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहमीरपुर में मौरंग का ट्रैक्टर खेत से निकालने पर फायरिंग

हमीरपुर में मौरंग का ट्रैक्टर खेत से निकालने पर फायरिंग

सिसोलर थानाक्षेत्र के गांव बक्छा में मौरंग का ट्रैक्टर खेतों से निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इसी तनातनी के चलते दोनों ओर से फायरिंग से भी हुई। जिससे गांव में दहशत है। बक्छा गांव निवासी...

हमीरपुर में मौरंग का ट्रैक्टर खेत से निकालने पर फायरिंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सिसोलर थानाक्षेत्र के गांव बक्छा में मौरंग का ट्रैक्टर खेतों से निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इसी तनातनी के चलते दोनों ओर से फायरिंग से भी हुई। जिससे गांव में दहशत है।

बक्छा गांव निवासी कुछ काश्तकारों के खेत केन नदी के किनारे हैं। इन्हीं खेतों के रास्ते से मौरंग से भरी ट्रैक्टर ट्राली चोरी-छिपी निकाली जाती है। जिससे फसलों का भी नुकसान होता है। शनिवार की रात बांदा जनपद के गांव कनवारा निवासी मौरंग माफिया अपने ट्रैक्टर में केन नदी की मौरंग भरकर इन्हीं खेतों से निकल रहा था। जिसका विरोध खेत मालिकों ने किया। विरोध करने पर दोनों पक्षों में विवाद होने लगा और विवाद बढ़ने पर हवाई फायरिंग होने लगी। फायरिंग होने पर दोनों पक्ष अपनी-अपनी जान बचाकर भाग खड़े हुए हैं।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके में खड़े खाली ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया है। समाचार लिखे जाने तक किसी भी पक्ष ने सिसोलर थाने में शिकायत नहीं दर्ज कराई है। वहीं पुलिस फायरिंग की घटना से इनकार कर रही है। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें