ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपुलिस ने मासूम को परिवार से मिलाया

पुलिस ने मासूम को परिवार से मिलाया

खन्ना में थाना प्रभारी सोमवार को क्षेत्र में चेकिंग कर रहे थे, तभी उन्हें एक 6 वर्षीय मासूम मिली, जो भटक रही थी। तब उससे जानकारी की गई तो वह अपना सही पता नहीं बता सकी। जिस पर पुलिस ने ग्राम प्रधानों...

पुलिस ने मासूम को परिवार से मिलाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

खन्ना में थाना प्रभारी सोमवार को क्षेत्र में चेकिंग कर रहे थे, तभी उन्हें एक 6 वर्षीय मासूम मिली, जो भटक रही थी। तब उससे जानकारी की गई तो वह अपना सही पता नहीं बता सकी। जिस पर पुलिस ने ग्राम प्रधानों व जनता से लावारिश की पहचान कराई तब कुछ जानकारी हाथ लगी और उसके परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे पिता व भाई के सुपुर्द मासूम को किया गया।

एसओ सतीश चन्द्र शुक्ला सोमवार की दोपहर गश्त पर थे। तभी उन्हें चेकिंग के दौरान एक लावारिश भटकती रोती बिलखती मासूम लड़की मिली। जिससे नाम व पता पूछने पर वह कुछ सटीक जानकारी नहीं दे सकी। तब एसओ ने आसपास के ग्राम प्रधानों व जनता में प्रचारित कराने के बाद उसके परिजनों का पता लगा लिया और उन्हें बुलाया।

मौदहा थाना क्षेत्र के गुढ़ा गांव निवासी श्याम बिहारी शिवहरे की पुत्री मर्री के रूप में मासूम की पहचान हुई। जिसे पुलिस ने उसके पिता व उसके भाई अनिल कुमार के उसके सुपुर्द कर दिया। जिससे एक रोती बिलखती लावारिश मासूम अपने परिवार पहुंच गई। पुलिस की इस कार्यशैली का आम नागरिकों ने स्वागत किया। इसके अलावा मासूम के पिता व भाई ने पुलिस का शुक्रिया अदा किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें