ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदलित युवक की गोली मार कर हत्या

दलित युवक की गोली मार कर हत्या

पचदेवरा थाना क्षेत्र रसूलापुर गांव के युवक भंवरपाल की शुक्रवार की रात गोली मार कर हत्या कर दी गई। उसका शव गांव के पास के जंगल के नाले से बरामद हुआ। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में...

दलित युवक की गोली मार कर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Feb 2017 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

पचदेवरा थाना क्षेत्र रसूलापुर गांव के युवक भंवरपाल की शुक्रवार की रात गोली मार कर हत्या कर दी गई। उसका शव गांव के पास के जंगल के नाले से बरामद हुआ। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।

भंवरपाल ( 25 ) की पड़ोसी गांव मिठाह के युवक कमलेश से दोस्ती थी । कमलेश अक्सर रात को भंवरपाल के यहाँ आता था फिर दोनों साथ में शराब पीते थे । मृतक के भाई आकाश के मुताबिक शुक्रवार को भी कमलेश रसूलापुर आया। उसके पास तमंचा और कारतूस से भरी पेटी भी थी। रात तकरीबन 9 बजे कमलेश भंवरपाल को उसे गांव तक छोड़ने की बात कहकर साथ ले गया। जब सुबह तक वह नही लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। गांव के पास पडोसी जनपद की सीमा पर जंगल में नाले में भंवरपाल का शव पड़ा मिला ।

लोग कमलेश के यहाँ पहुंचे तो उसकी हालत अस्त व्यस्त थी, शर्ट भी फ़टी हुई थी । समझा जाता है कि भंवरपाल ने मरने से पहले खुद को बचाने के लिए संघर्ष किया था। फिलहाल भाई आकाश की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कमलेश को गिरफ्तार भी कर लिया हैं। एसओ पचदेवरा संजय यादव ने बताया कि मृतक के सिर व गले पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस मान रही है कि दोनों के बीच शराब पीने के बाद संभवतः झगड़ा हुआ होगा जिसमें आरोपी ने दोस्त की हत्या कर दी। गिरफ्तारी के समय भी आरोपी नशे की हालत में था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें