ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफर्रुखाबाद में आग से चार घर जले,लाखों का नुकसान

फर्रुखाबाद में आग से चार घर जले,लाखों का नुकसान

फतेहगढ़ कोतवाली के नौखंडा गांव में सोमवार सुबह आग लगने से चार घर जल गए। इस हादसे में चारों घरों की गृहस्थी खाक हो गई। लाखों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रही है। दमकल के देर से पहुंचने पर ग्रामीणों ने...

फर्रुखाबाद में आग से चार घर जले,लाखों का नुकसान
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

फतेहगढ़ कोतवाली के नौखंडा गांव में सोमवार सुबह आग लगने से चार घर जल गए। इस हादसे में चारों घरों की गृहस्थी खाक हो गई। लाखों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रही है। दमकल के देर से पहुंचने पर ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

नौखंडा गांव में प्रदीप कुमार के घर के पास एक झोपड़ी है। सुबह 9.30 बजे के करीब इस झोपड़ी में आग लग गई। हवा तेज चलने के कारण आग ने प्रदीप कुमार, मनोज, विनोद और अवनीश के घरों को अपनी चपेट में ले लिया। आग की ऊंची ऊंची लपटे देख खेतों पर काम कर रहे ग्रामीण आग बुझाने के लिए दौड़ पड़े। इधर, बढ़ रही आग को देखकर फायर स्टेशन को भी सूचना दी गई, लेकिन दमकल समय पर नहीं पहुंच पाई। ऐेसे में ग्रामीणों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से मनोज के घर में पचास हजार का जेवर, गेहूं की नौ बोरी, बच्चों के कपड़े, साइकिल और घर का अन्य सामान जलकर राख हो गया। वहीं विनोद को पचास हजार, अवनीश को अस्सी हजार और प्रदीप को सत्तर हजार रुपए से अधिक का नुकसान झेलना पड़ा। आग कैसे लगी इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें