ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअसलहाधारी दबंगों ने एक ही परिवार पर बोला हमला

असलहाधारी दबंगों ने एक ही परिवार पर बोला हमला

थाना क्षेत्र के छानीकला गांव में असलहों व धारदार हथियारों से लैस आधा दर्जन दबंगों ने एक मकान में सोमवार की रात धावा बोल दिया। जहां गहरी नींद में सो रहे पूरे परिवार पर जमकर कहर बरपाया। घटना में पूरे...

असलहाधारी दबंगों ने एक ही परिवार पर बोला हमला
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Mar 2017 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के छानीकला गांव में असलहों व धारदार हथियारों से लैस आधा दर्जन दबंगों ने एक मकान में सोमवार की रात धावा बोल दिया। जहां गहरी नींद में सो रहे पूरे परिवार पर जमकर कहर बरपाया। घटना में पूरे परिवार को गंभीर चोटे आई हैं। गांव में दहशत फैलाने की गरज से दबंगों ने जमकर हवाई फायरिंग की। घायलों ने मामले की सूचना यूपी 100 नंबर समेत स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने घटना स्थल पहुंच पीड़ितों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया।

छानीकला गांव निवासी रामदास सोमवार की रात अपने परिवार के साथ गहरी नींद में सो रहा था। तभी असलहों व धारदार हथियारों से लैस आधा दर्जन दबंगों ने खपरैल से चढ़कर उसके मकान में धावा बोल दिया। दबंगों ने पूरे परिवार के ऊपर जमकर कहर बरपाया। इसके बाद दशहत फैलाने की गर्ज से दबंगों ने जमकर हवाई फायरिंग की और भाग खडे़ हुए। पीड़ितों ने मामले की सूचना यूपी 100 नंबर व थाना पुलिस को दी। तब सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने घटना में घायल रामदास, इन्द्रा, सुनील व रामस्वरूप को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर सभी को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। घायल सुनील ने सतीश सिंह व अंकुश सिंह के अलावा चार अज्ञात लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर सौंपी है। उधर थाना प्रभारी अमित कुमार भड़ाना का कहना है कि तहरीर मिली है। जांच पड़ताल करते हुए घटना को अंजाम देने वाले दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हवाई फायरिंग की घटना से छानी गांव दहशत में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें