ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसूने घर का ताला तोड़ हजारों की चोरी

सूने घर का ताला तोड़ हजारों की चोरी

मुख्यालय के चौरा देवी मुहाल में सूने घर में चोरों ने मकान मालिक व किराएदार के घरों से नगदी व अन्य सामान चोरी कर ले गए। सुबह चोरी की घटना की जानकारी होने पर मकान मालिक ने कोतवाली में अज्ञात चोरों के...

सूने घर का ताला तोड़ हजारों की चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Mar 2017 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यालय के चौरा देवी मुहाल में सूने घर में चोरों ने मकान मालिक व किराएदार के घरों से नगदी व अन्य सामान चोरी कर ले गए। सुबह चोरी की घटना की जानकारी होने पर मकान मालिक ने कोतवाली में अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी है।

चौरा देवी मंदिर के पास सेवानिवृत्त फौजी भारत सिंह का मकान है। इस मकान में जेई पुनीत विश्वकर्मा भी किराए से रहते हैं। सोमवार को सेवानिवृत्त फौजी भारत सिंह पत्नी किरन के साथ बच्चों से मिलने कानपुर चले गए। शाम को जेई पुनीत विश्वकर्मा भी किसी काम से रिश्तेदारी में चले गए। पूरे मकान में ताले लटके होने का फायदा चोरों ने उठाते हुए देर रात घर में घुसकर फौजी के निवास स्थल से पांच हजार की नगदी चोरी कर ली। जबकि जेई पुनीत विश्वकर्मा के कमरे का ताला तोड़कर अट्ठारह हजार की नगदी व दो डिजिटल कैमरे चोरी कर ले गए। सुबह पुनीत विश्वकर्मा जब वापस आए तो कमरों का ताला टूटा व सामान बिखरा देखकर उन्होंने घटना की सूचना मकान मालिक भारत सिंह को दी। मकान मालिक के आने के बाद चोरी की तहरीर कोतवाली में दी गई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें