ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयोगी के मंत्रियों ने संभाला काम, विधानभवन हुआ गुलजार

योगी के मंत्रियों ने संभाला काम, विधानभवन हुआ गुलजार

योगी सरकार के मंत्रियों ने विभाग मिलते ही अपना काम संभाल लिया। विधानभवन में मंत्रियों के दफ्तर व गलियारे उनके समर्थकों व भाजपा कार्यकर्ताओं की आवाजाही से खासे गुलजार रहे। मंत्रियों ने पहला दिन अपने...

योगी के मंत्रियों ने संभाला काम, विधानभवन  हुआ गुलजार
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

योगी सरकार के मंत्रियों ने विभाग मिलते ही अपना काम संभाल लिया। विधानभवन में मंत्रियों के दफ्तर व गलियारे उनके समर्थकों व भाजपा कार्यकर्ताओं की आवाजाही से खासे गुलजार रहे। मंत्रियों ने पहला दिन अपने विभाग को समझने व प्राथमिकताएं गिनाने में बिताया। सबसे खास बात है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खास एजेंड़े के तहत सभी मंत्रियों ने अधीनस्थों को स्वच्छता की शपथ दिलाई।

स्वतंत्र प्रभार के राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी ने खुद लगाई झाडू

बलिया से आने वाले नए राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार उपेंद्र तिवारी विधानभवन के अपने कार्यालय पहुंचे तो वहां गंदगी देख कर खुद ही सफाई कर्मी से झाडू लेकर सफाई में जुट गए। उन्होंने न केवल अपने कक्ष की सफाई की, बल्कि गलियारे में झाडू लगाने लगे। इस दौरान वहां तमाम अधिकारी व कर्मचारी मजमा लगाए रहे।

हर कोई हैरत से यह नजारा देख रहा था। श्री तिवारी ने कहा गंदगी देखकर उन्हें खुद ही झाडू उठानी पड़ी। मुख्यमंत्री ने मंत्रियों से कहा है कि वह साफ-सफाई के काम के लिए साल भर में कम से कम 100 घंटे दें। असल में खुद मुख्यमंत्री सचिवालय भवनों का निरीक्षण कर गंदगी दूर करने की बात कह रहे हैं।

गलियारे हुए गुलजार

विधानभवन के गलियारे लोगों की आवाजाही से खासे गुलजार हैं। तमाम अधिकारी व नेताओं ने गुलदस्ता देकर मंत्रियों को बधाई दी तो मंत्रियों के स्टाफ ने आने वालों को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। अभी मंत्रियों का स्टाफ कक्ष में सभी जरूरी सुविधाएं मुहैया कराने के लिए सचिवालय प्रशासन से आग्रह किया है। कई मंत्री सुबह साढ़े नौ बजे ही कार्यालय पहुंच गए और दोपहर तक वहां ही रहे। मंत्रियों ने पत्रकारों से बातचीत में अपने-अपने विभागों की प्राथमकिताएं बताईं और बड़े फैसले के लिए थोड़ा वक्त मांगा। मंत्रियों ने अपने-अपने विभाग के प्रमुख सचिवों व सचिवों के साथ अलग से बैठक की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें