ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशतीन सदस्यीय कमेटी करेगी महिला से छेड़छाड़ की जांच

तीन सदस्यीय कमेटी करेगी महिला से छेड़छाड़ की जांच

लखनऊ। निज संवाददाताकैसरबाग स्थित अवध बस डिपो में तैनात महिला बस कंडक्टर द्वारा यातायात अधीक्षक पर लगाए गए छेड़छाड़ के मामले को परिवहन निगम के एमडी ने गंभीरता से लिया है। अब इस मामले की तीन सदस्यीय...

तीन सदस्यीय कमेटी करेगी महिला से छेड़छाड़ की जांच
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ। निज संवाददाता

कैसरबाग स्थित अवध बस डिपो में तैनात महिला बस कंडक्टर द्वारा यातायात अधीक्षक पर लगाए गए छेड़छाड़ के मामले को परिवहन निगम के एमडी ने गंभीरता से लिया है। अब इस मामले की तीन सदस्यीय कमेटी जांच करेगी। जांच रिपोर्ट मंगलवार को क्षेत्रीय प्रबंधक को सौंपी जाएगी। तभी आगे विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

अवध डिपो पर तैनात सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक आमब्रीन अख्तर ने बताया कि तीन सदस्यीय कमेटी में वरिष्ठ केंद्र प्रभारी रमेश कुमार, सीनियर फोरमैन नागेंद्र पांडेय व बुकिंग लिपिक शबाना जांच करेंगी। उन्होंने कहा कि यह कमेटी सारी प्रक्रियाओं को पूरी करने के बाद जो भी रिपोर्ट देगी, उसे आरएम लखनऊ रीजन को सौंप दी जाएगी। साथ ही इस मामले की जांच करने से इंकार करते हुए कहा कि जिस डिपो में यह प्रकरण हुआ है उसी डिपो के अधिकारी जांच नहीं कर सकते। इसी वजह से जांच तीन सदस्यीय संयुक्त कमेटी को सौंपी है।

जांच रिपोर्ट पर उच्चाधिकारी भी करेंगे जांच

परिवहन निगम के एमडी के रविंद्र नायक से इस गंभीर प्रकरण पर जब पूछताछ की गई तो उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय प्रबंधक स्तर से इस प्रकरण की जांच-पड़ताल की जा रही है आखिर में जो भी रिपोर्ट आएगी। उस रिपोर्ट को निगम के उच्चाधिकारी से जांच करवाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गिरफ्तारी से भाग रहा आरोपी

महिला द्वारा वजीरगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराने के बाद पुलिस अपनी जांच शुरू कर दी है। दो दिन बीत जाने के बाद पुलिस की जांच पड़ताल में आरोपी गिरफ्तारी से भाग रहा है। यहां तक आरोपी फोन भी नहीं उठा रहा है। ऐसे में पुलिस अब किसी भी वक्त छापेमारी करके आरोपी से पूछताछ करते हुए गिरफ्तार कर सकती है।

नेताओं के दबाव में लगाया आरोप

अवध डिपो में मौजूद यातायात अधीक्षक आदित्य प्रकाश से पूछताछ की गई तो उनका कहना साफ था कि महिला ने नेताओं ने दवाब में आकर यह आरोप लगाया है। जोकि निराधार है। उन्होंने यहां तक कहा कि उक्त महिला से तो उनकी बीते दो महीने से कहीं किसी स्तर से मुलाकात या फोन पर कोई बात तक नहीं हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें