ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलखनऊ का युवा बना संगीतकार, गेट सेट गो से तैयार

लखनऊ का युवा बना संगीतकार, गेट सेट गो से तैयार

संदीप और सूर्या की जोड़ी देगी मेलाडियस म्यूजिकअवार्ड विनिंग फिल्म ब्लू माउनटेन का दिया संगीतगानों को देश भर में किया जा रहा है पसंदलखनऊ। निज संवादददातारिलीज से पहले ही कई राष्ट्रीय और अन्तरराष्ट्रीय...

लखनऊ का युवा बना संगीतकार, गेट सेट गो से तैयार
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

संदीप और सूर्या की जोड़ी देगी मेलाडियस म्यूजिक

अवार्ड विनिंग फिल्म ब्लू माउनटेन का दिया संगीत

गानों को देश भर में किया जा रहा है पसंद

लखनऊ। निज संवादददाता

रिलीज से पहले ही कई राष्ट्रीय और अन्तरराष्ट्रीय फिल्म ‘ब्लू माउनटेन से लखनऊ का नाम भी रोशन हो रहा है। इस फिल्म में का संगीत लखनऊ के दो होनहार युवाओं की जोड़ी संदीप और सूर्या ने दिया है। जो इससे पहले फिल्म भिण्डी बाजार में अपनी प्रतिभा से बॉलीवुड को रू-ब-रू करा चुके हैं। सुमन गांगुली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ब्लू माउनटेन भारत में 7 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म का संगीत पहले ही हिट हो चुका है। हालांकि संदीप सूर्या का गीत ‘भीनी भीनी भोर दिल को छूने वाला गीत है, जो चार्ट बस्टर पर जगह बनाए हुए है। इस गीत को साधना सरगम, सूरज जगन और यथार्थ रत्नम ने आवाज दी है। इसके साथ ही फिल्म का टाइटल ट्रैक ‘गेट सेट गो को भी संदीप सूर्या ने ही कम्पोज किया। संदीप-सूर्या के साथ ही फिल्म के गीतों में स्वर्गीय आदेश श्रीवास्तव एवं मॉन्टी शर्मा का संगीत भी है।

रियल्टी शो की कहानी कहती है फिल्म

फिल्म ब्लू माउनटेन की कहानी रियल्टी शो पर आधारित है, एक सिंगर कैसे रियल्टी शो बनता है, देखते ही देखते दुनिया के नजरों में हीरो बन जाता है और समय के साथ फिर सब खत्म हो जाता है। इन सब चीजों से फिर विजेता खुद को कैसे बाहर निकालता है। यही कहानी का सार है। फिल्म की कहानी को पर्दे पर उतारने के लिए अभिनेता रणवीर शौरी, राजपाल यादव के साथ ही अभिनेत्री ग्रेसी सिंह, सिमरन शर्मा, जैसे कलाकारों ने बेजोड़ अभिनय किया है।

लौटेगा मेलाडी संगीत का दौर

संगीतकार जोडी संदीप और सूर्या का की लखनऊ से जुड़ी तमाम यादें हैं। संदीप गोस्वामी कहते हैं कि उन्हें पंचम दा और किशोर दा का दौर ही संगीत का सर्वश्रेष्ठ दौर लगता है। हालांकि संगीत का स्वरूप बिगड़ा है लेकिन अब फिर मेलोडी संगीत लौट रहा है। युवा संगीतकार इस ओर कोशिश कर रहे हैं और हम भी यही प्रयास कर रहे हैं कि सोलफुल संगीत दिया जाए। हमारा गीत भीनी भीनी भोर क्लासिकल और रॉक का मिश्रण है जो श्रोताओं का पसंद आ रहा है। संदीप और सूर्या के संगीत से सजी आने वाली फिल्म ‘फेमस और ‘दिलफिरे है। दिलफिरे में करन कुंद्रा और फेमस में जिमी शेरगिल, केके मेनन जैसे सितारे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें