ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसैन्य वाहन ने स्कूल बस को मारी टक्कर, 26 बच्चे घायल

सैन्य वाहन ने स्कूल बस को मारी टक्कर, 26 बच्चे घायल

जवानों ने बस में फंसे बच्चों को बाहर निकाला, पुलिस ने भेजा सीएचसीबच्चों की चीखपुकार सुनकर मौके की ओर भागे परिजनसरसावा। (सहारनपुर)। हमारे संवाददाता शाहजहांपुर चौकी के पास शनिवार अंबाला की ओर से आ रही...

सैन्य वाहन ने स्कूल बस को मारी टक्कर, 26 बच्चे घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Feb 2017 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

जवानों ने बस में फंसे बच्चों को बाहर निकाला, पुलिस ने भेजा सीएचसी

बच्चों की चीखपुकार सुनकर मौके की ओर भागे परिजन

सरसावा। (सहारनपुर)। हमारे संवाददाता

शाहजहांपुर चौकी के पास शनिवार अंबाला की ओर से आ रही सेना की गाड़ी ने आगे चल रही स्कूली वैन को ओवरटेक करने की कोशिश की तो वैन को साइड लग गई। साइड लगते ही वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। वैन के पलटने से उसमें सवार बच्चों में चीख-पुकार मच गई। हादसे के बाद सैन्य कर्मियों ने क्षतिग्रस्त स्कूल बस से घायल बच्चों को निकलवाकर पुलिस की मदद से सीएचसी भिजवाया।

गांव घाघोंड निवासी कंवरपाल पुत्र बल्लूराम सरसावा स्थित एके पब्लिक स्कूल बस में बच्चों को लाता है। शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह पास ही के गांव झरौली से 26 बच्चों को लेकर आ रहा था। शाहजंहापुर पुलिस चौकी के पास पीछे से तेज गति से आ रहे सैन्यवाहन ने ओवरटेक करने की कोशिश की तो आगे चल रही बस में टक्कर लग गई। टक्कर लगते ही बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद बस में सवार बच्चों में चीखपुकार मच गई। बच्चों की चींख सुन आसपास के लोग घटना स्थल पर दौड़े। सेना के जवान भी मौके पर रुके और बस में फंसे बच्चों को निकाला। वंही हादसे की सूचना मिलते ही परिजन बदहवाश हालत में अपने बच्चों को बचाने के लिये अंबाला रोड की तरफ भाग लिये। इस बीच मौके पर पंहुची पुलिस ने बच्चों को सीएचसी में भिजवा दिया। बच्चों के सकुशल होने की सूचना मिलने पर परिजनों ने राहत की सांस ली। वहीं कुछ परिजनो ने अपने बच्चों का ईलाज निजी चिकित्सक के यहां करवाया। सीएचसी पर पर पंहुचे एसडीएम रामविलास यादव ने कहा कि यंहा पर केवल 12 बच्चों को ईलाज के लिये लाया गया था। जिन्हे उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें