ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकिदवईनगर में घर में घुसकर तोड़फोड़ व फायरिंग

किदवईनगर में घर में घुसकर तोड़फोड़ व फायरिंग

शहर कोतवाली के मौहल्ला किदवईनगर में हमलावरों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ करते हुए परिवार के साथ मारपीट की। एक युवक के सिर में तमंचे की बट मारकर गंभीर घायल कर दिया। विरोध करने पर हमलावरों ने फायरिंग भी की...

किदवईनगर में घर में घुसकर तोड़फोड़ व फायरिंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Feb 2017 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर कोतवाली के मौहल्ला किदवईनगर में हमलावरों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ करते हुए परिवार के साथ मारपीट की। एक युवक के सिर में तमंचे की बट मारकर गंभीर घायल कर दिया। विरोध करने पर हमलावरों ने फायरिंग भी की है। पुलिस ने घायल का मैडिकल करते हुए हमलावरों की तलाश में दबिश दी है।

मोहल्ला किदवईनगर निवासी इकबाल के बेटे शाहरुख व फैसल स्कूल से घर लौटे थे। दोनों घर में बैठकर खाना खा रहे थे। कुछ युवक घर में घुस आये और गाली गलौच करते हुए उनसे मारपीट करने लगे। बीच बचाव में बेटों की मा भी आ गयी। आरोप है कि हमलावरों ने उनसे मारपीट करते हुए घर में तोड़फोड़ शुरू कर दी। शाहरुख के सिर में तमंचे की बट मारकर लहूलुहान कर दिया।

हमलावरों के डर से परिवार के लोग एक कमरे में घुस गये। हमलावरों ने महिला से मारपीट करते हुए कपडे फाड दिये। घर में चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग आ गये। उन्होंने हमलावरों को पकड़ने का प्रयास किया तो उन्होंने हवाई फायरिंग कर सनसनी फैला दी। हवाई फायरिंग से गली में अफरा तफरी मच गयी। हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये। घायल शाहरुख ने बताया कि हमलावर उसके परिवार से 50 हजार रुपये मांग रहे थे। एक हमलावर कुछ दिन पूर्व ही जेल से रिहा होकर आया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों की तलाश में दबिश दी। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में मैडिकल के लिए भिजवा दिया है। तीन नामजद व अज्ञात के खिलाफ शहर कोतवाली में तहरीर दी गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें