ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशधर्मस्थल में मिले धमकी भरे पत्र से मचा हड़कंप

धर्मस्थल में मिले धमकी भरे पत्र से मचा हड़कंप

मंगलवार को पक्का बाग स्थित एक मस्जिद में मिले धमकी भरे पत्र से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पत्र को अपने कब्जे मे लिया। मोहल्ले वासियों ने हंगामा कर आरोपियों पर कार्रवाई...

धर्मस्थल में मिले धमकी भरे पत्र से मचा हड़कंप
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को पक्का बाग स्थित एक मस्जिद में मिले धमकी भरे पत्र से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पत्र को अपने कब्जे मे लिया। मोहल्ले वासियों ने हंगामा कर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की। तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस तैनात की गई है। उधर, पुलिस पत्र में इस्तेमाल किए गए शब्द के कारण इसे शरारती तत्वों की हरकत मान रही है।

मोहल्ला पक्का बाग स्थित बाग वाली मस्जिद में लोग नमाज पढ़ने जा रहे थे। कुछ लोग जैसे ही अन्दर घुसे तो गैलरी में कागज पड़ा देखा। एक युवक ने कागज उठाया तो दंग रहा गया। कागज पर एक पार्टी का निशान बना हुआ था। साथ ही धमकी भरे लहजे में आपत्तिजनक बाते लिखी हुई थीं। इस मामले की खबर आग की तरह कस्बे में फैल गई। कुछ ही देर मे दर्जनों लोग मौके पर जमा हो गये, सूचना से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर सीओ हरिराम यादव व दरोगा पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस को लोगों के आक्रोश का सामना भी करना पड़ा। लोगों ने सीओ को पत्र देते हुए माहौल खराब करने वालों पर कार्रवाई की मांग की। सीओ ने लोगों को समझाते हुए आरोपियों पर कार्रवाई का आश्वासन देकर हंगामा शांत कराया। तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस तैनात कर दी गई है। उधर कोतवाल केपी सिंह का कहना है कि मस्जिद में एक पत्र मिला है। जिस पर कुछ लिखा हुआ है। पत्र में लिखे गये एक शब्द से ऐसा लगता है कि कुछ शरारती युवकों ने माहौल खराब करने का प्रयास किया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें