ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसुबह पांच बजे मंदिर और मस्जिद में घूमेगी खाकी

सुबह पांच बजे मंदिर और मस्जिद में घूमेगी खाकी

मंदिर और मस्जिद के बाहर आपत्तिजनक वस्तु डालकर माहौल खराब करने वाले शरारितयों पर रोक लगाने के लिए पुलिस ने नई व्यवस्था लागू की है। अब सुबह पांच बजे मंदिर और मस्जिद के बाहर पुलिस चेक करेगी कि कोई...

सुबह पांच बजे मंदिर और मस्जिद में घूमेगी खाकी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मंदिर और मस्जिद के बाहर आपत्तिजनक वस्तु डालकर माहौल खराब करने वाले शरारितयों पर रोक लगाने के लिए पुलिस ने नई व्यवस्था लागू की है। अब सुबह पांच बजे मंदिर और मस्जिद के बाहर पुलिस चेक करेगी कि कोई आपत्तिजनक वस्तु तो नहीं पड़ी है। यदि पड़ी होगी तो वस्तु हटाएगी और जिन लोगों ने इस तरह की हरकत करी है उनके खिलाफ जांच पड़ताल करके कार्रवाई की जाएगी।

होली का त्योहार पास में है। ऐसे में शरारती तत्व माहौल न करें, इसको लेकर पुलिस प्रशासन भी अलर्ट हो गया है। वेस्ट एंड रोड पर बालाजी मंदिर के बाहर मास के टुकड़े मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। डीआईजी के.एस. ईमेनुअल ने रेंज के सभी एसएसपी को आदेश दिया है कि वह अपने-अपने क्षेत्र में पड़ने वाले मंदिर में देखे को आपत्तिजनक वस्तु तो नहीं पड़ी है। बकायदा यदि पुलिस को कुछ आपत्तिजनक वस्तु मिली तो उनके खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

इन्होंने कहा...

रेंज के सभी एसएसपी को आदेश दिया गया है कि सभी थानों की पुलिस अपने-अपने क्षेत्र में आने वाले मंदिर और मस्जिद के बाहर चेक करें कि कोई आपत्तिजनक वस्तु तो नहीं पड़ी है। यदि आपत्तिजनक वस्तु पड़ी मिले तो उसको वहां से हटाकर जांच पड़ताल करके कार्रवाई करें।

के.एस. ईमेनुअल, डीआईजी, मेरठ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें