ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशवाणिज्य कर विभाग स्थापना दिवस पर हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम

वाणिज्य कर विभाग स्थापना दिवस पर हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम

सोमवार को वाणिज्य कर विभाग का स्थापना दिवस समारोह पूर्वक मनाया। इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम हुआ। समारोह में तीन व्यापारियों को सम्मान प्रदान किया। इसके साथ ही समारोह में वाणिज्य कर अफसर और...

वाणिज्य कर विभाग स्थापना दिवस पर हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को वाणिज्य कर विभाग का स्थापना दिवस समारोह पूर्वक मनाया। इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम हुआ। समारोह में तीन व्यापारियों को सम्मान प्रदान किया। इसके साथ ही समारोह में वाणिज्य कर अफसर और कर्मचारियों को भी सम्मानित किया गया।

स्थापना दिवस समारोह में टाइटन इंडस्ट्रीज, लाइव गार्ड एनर्जी और राज स्नेह ऑटोमोबाइल को पुरस्कार के लिए चुना गया। तीनों फर्मों के कारोबारी हालांकि समारोह में नहीं पहुंच सके, लेकिन उनका पुरस्कार संबंधित खंड के वाणिज्य कर अफसरों को प्रदान दिया। गोष्ठी में एडिशनल कमिश्नर ग्रेड-2 विनोद कुमार सिंह और विजय नंदन सिन्हा मुख्य रुप से मौजूद रहे। उन्होंने स्वच्छ कार्यालय प्रतियोगिता में खंड-4 के डिप्टी कमिश्नर पीएस तिवारी को पुरस्कृत किया।

भरो कर रहो निडर विषय पर संगोष्ठी हुई। इसमें संयुक्त व्यापार संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष कमल ठाकुर, असिस्टेंट कमिश्नर पीपी सिंह और पीएस तिवारी ने विचार व्यक्त किए। निर्णायक मंडल में डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष विनेश जैन, एडवोकेट मनु रिषी और ज्वाइंट कमिश्नर धीरेंद्र कुमार रहे। तीनों को ही सम्मानित किया गया।

सांस्कृतिक कार्यक्रम में शमां बांधने वाले कर्मचारियों कमेलश, अरविंद कुमार गुप्ता, नूतन शर्मा, भारत ज्ञान भूषण एडवोकेट को भी सम्मानित किया। कुल 15 कर्मचारियों को सम्मानित किया। वाणिज्य कर विभाग के छह अफसरों को सर्वश्रेष्ठ अधिकारी अवार्ड से नवाजा गया। इनमें डिप्टी कमिश्नर रश्मि श्रीवास्तव, डिप्टी कमिश्नर एसआईडी विनोद कुमार गुप्ता, असिस्टेंट कमिश्नर जितेंद्र पाल, असिस्टेंट कमिश्नर प्रियंकाअग्रवाल, वाणिज्य कर अधिकारी एकता गुप्ता, निहारिका चौधरी शामिल रही। कार्यक्रम में जिला मेरठ कैमिस्ट्स एंड ड्रगिस्ट्स एसोसिएशन के महामंत्री रजनीश कौशल के साथ ही अधिवक्ता और वाणिज्य कर विभाग के कर्मचारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें