ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअवैध संबंधों के चलते हुई लैब पर्यवेक्षक की हत्या लीड

अवैध संबंधों के चलते हुई लैब पर्यवेक्षक की हत्या लीड

लैब पर्यवेक्षक जगपाल की हत्या अवैध संबंधो को लेकर हुई। जगपाल के रामगढ़ की रहने वाली महिला से अवैध संबंध थे। इसकी जानकारी महिला के पति को हो गई थी। महिला के पति ने जगपाल को बुलाकर शराब के नशे में...

अवैध संबंधों के चलते हुई लैब पर्यवेक्षक की हत्या लीड
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

लैब पर्यवेक्षक जगपाल की हत्या अवैध संबंधो को लेकर हुई। जगपाल के रामगढ़ की रहने वाली महिला से अवैध संबंध थे। इसकी जानकारी महिला के पति को हो गई थी। महिला के पति ने जगपाल को बुलाकर शराब के नशे में ससुरालजनों के साथ मिलकर चाकूओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी। शव को नहर में फेंक दिया। पुलिस ने महिला सहित चार हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

शनिवार को मंगलौर पुलिस ने नहर पुल के पास खून से सनी आल्टो कार बरामद की थी। जांच में पता चला तो कार सहारनपुर के रामगढ़ थाना कुतुबशेर क्षेत्र निवासी जगपाल की निकली। जगपाल पुवांरका सीएससी पर बतौर टीबी लैब पर्यवेक्षक तैनात था। परिजनों ने रामगढ़ निवासी मनोज पुत्र लेखराज व उसके रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। पुलिस ने मनोज व उसकी पत्नी को हिरातस में लेकर पूछताछ की तो सनसनीखेज खुलासा हुआ। मनोज ने अपनी पत्नी पूनम, रिश्तेदार मांगा पुत्र सहीराम बेहडकी थाना झबरेडा, भोला उर्फ राज पुत्र नरेश निवासी दहियाकी थाना मंगलौर के साथ मिलकर जगपाल की हत्या की और शव को नहर में फेंक दिया। एसएचओ मंगलौर जवाहर लाल ने बताया कि सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

पूनम के साथ थे जगपाल के अवैध संबंध

पुलिस ने मामले की जांच की तो चौकाने वाला सच सामने आया। मृतक जगपाल के रामगढ़ निवासी मनोज की पत्नी पूनम के साथ अवैध संबंध थे। मनोज को इसकी जानकारी हो गई थी। जिसके बाद कई बार जगपाल व मनोज में कहासूनी भी हुई। कुछ दिन पहले मनोज ने जगपाल के साथ मारपीट भी की थी और उस समय जान से मारने की धमकी दी थी।

योजना के तहत बुलाया रूड़की, शराब के नशे में की हत्या

मनोज ने कई दिन पहले जगपाल की हत्या की योजना बनाली थी। शुक्रवार को पूनम की रिश्तेदारी में शादी थी। पूनम ने जगपाल को भी वहीं पर बुलाया था। पूनम के बुलाने पर जगपाल अपनी आल्टो कार से शादी में पहुंचा था। जहां पर मनोज, भोला और मांगा शराब पी। इसके बाद वे जगपाल की कार से ही बिझौली के जंगल में पहुंचे और चाकूओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वे नहर के पुराने पुल के पास पहुंचे और शव को नहर में फेंक दिया। इसके बाद कार को कुछ दूर छोड़कर वहां से फरार हो गये। जहां से पुलिस ने कार से बरामद कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने जगपाल की खून से सनी बनियान, तीन एटीएम, पैनकार्ड, जैकेट और पैन भी बरामद किया है।

शव का नहीं चला कोई पता

पुलिस ने हत्यारोपियों की निशानदेही पर नहर में शव की तलाश की। गोताखोरों की मद्द से गहरे पानी में भी शव तलाशा गया।

लेकिन रविवार को भी जगपाल का शव बरामद नहीं हो सका था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें