ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगंगा स्वच्छ रखने के लिए मंत्री ने दिलाई शपथ

गंगा स्वच्छ रखने के लिए मंत्री ने दिलाई शपथ

नमामि गंगे कार्यक्रम के अंतर्गत ब्रजघाट तट पर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने लोगों को गंगा स्वच्छता की शपथ दिलाई। बालियान ने घाटों के निर्माण में कोताही बरतने पर चेतावनी दी। मेरठ कमिश्नर और डीएम ने...

गंगा स्वच्छ रखने के लिए मंत्री ने दिलाई शपथ
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Mar 2017 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नमामि गंगे कार्यक्रम के अंतर्गत ब्रजघाट तट पर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने लोगों को गंगा स्वच्छता की शपथ दिलाई। बालियान ने घाटों के निर्माण में कोताही बरतने पर चेतावनी दी। मेरठ कमिश्नर और डीएम ने गंगा तट पर झाडू लगाई।

बुधवार को गंगा तट पर नमामि गंगे के अंतर्गत सफाई सप्ताह का समापन किया गया। संजीव बालियान ने पहुंचकर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया। बालियान ने मौके पर ही अधिकारीयों से विकास कार्य की जानकारी ली। उन्होंने गंगा में डाले जा रहे गन्दे नालों को बन्द कराये जाने का दावा किया और गन्दगी फैलाने वाली इकाइयों में ताला डलवाने की चेतावनी दी।

भाजपा के विधायक कमल मलिक ने कहा कि हमको भी स्वच्छता अभियान चलाना पड़ेगा कार्यक्रम के बाद कमिश्मनर, डीएम, सीडीओ, केंद्र सरकार के ज्वाइंट सचिव ने गंगा तट पर पहुंचकर श्रमदान किया। इस मौके पर मेरठ कमिश्नर आलोक सिन्हा और डीएम अनिल ढींगरा ने भी सफाई अभियान में हिस्सा लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें