ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में दबोचा

मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में दबोचा

शास्त्रीनगर में आरटीओ रोड पर युवती का मोबाइल लूटकर भाग रहे बाइक सवार दो बदमाशों को पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में दबोच लिया। पुलिस ने अपनी जीप से पहले बदमाशों की बाइक को साइड मारी और इसके बाद एक...

मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में दबोचा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

शास्त्रीनगर में आरटीओ रोड पर युवती का मोबाइल लूटकर भाग रहे बाइक सवार दो बदमाशों को पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में दबोच लिया। पुलिस ने अपनी जीप से पहले बदमाशों की बाइक को साइड मारी और इसके बाद एक सिपाही बदमाशों के ऊपर टूट पड़ा। दोनों बदमाशों को मौके पर दबोच लिया गया और लूटा मोबाइल भी बरामद कर लिया। बदमाशों को नौचंदी पुलिस ने गिरफ्तार दिखाया है।

शास्त्रीनगर सेक्टर-5 निवासी कनिका सोमवार शाम करीब चार बजे रंगोली मंडप की ओर से डी-ब्लाक की तरफ जा रही थी। इसी दौरान पीछे से बाइक पर दो बदमाश आए और कनिका का मोबाइल लूट लिया। बदमाश भागने लगे तो कनिका ने लूट का शोर मचा दिया। इसी दौरान नौचंदी थाने की जीप सामने से आ रही थी। पुलिस को देख बदमाशों ने बाइक तेजी से दौड़ा दी। मामला भांपते ही पुलिस ने बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया।

कुछ ही दूरी पर यूपी 100 की गाड़ी भी थी। जीप पर तैनात पुलिसकर्मी ने उन्हें भी सूचना दी और बदमाशों का मैसेज वायरलेस पर फ्लैश कर दिया। डी-ब्लाक के पास सेक्टर-2 के पास जीप के चालक सतेंद्र ने बदमाशों की बाइक को साइड मार दी। जीप में सवार सिपाही दीपक, बदमाशों के ऊपर कूद पड़ा। दूसरी ओर से फैंटम पर सवार सिपाही नरेश शर्मा और सतीश पुंडीर भी पहुंच गए। पुलिस ने दोनों बदमाशों को दबोच लिया। पीछे से कनिका और कुछ लोग भी पीछा करते हुए मौके पर पहुंच गए। बदमाशों की तलाशी में लूटा गया मोबाइल बरामद हो गया।

बदमाशों को नौचंदी पुलिस थाने ले आई। बदमाशों की पहचान उस्मान निवासी ऊंचा सद्दीकनगर और परवेज निवासी बुनकरनगर के रूप में हुई। दोनों बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है। मामले में एसपी सिटी को भी जानकारी दी गई है। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें