ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबेहोश महिला को एसएसपी ने सरकारी गाड़ी से भिजवाया अस्पताल

बेहोश महिला को एसएसपी ने सरकारी गाड़ी से भिजवाया अस्पताल

सूबे का निजाम बदलते ही फरियादियों के प्रति अफसरों का रवैया भी बदलने लगा है। मारपीट में घायल हुई बहन को बेहोश अवस्था में गोदी में लेकर पहुंचे युवक एसएसपी ने सरकारी गाड़ी से जिला अस्पताल में डॉक्टरी...

बेहोश महिला को एसएसपी ने सरकारी गाड़ी से भिजवाया अस्पताल
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

सूबे का निजाम बदलते ही फरियादियों के प्रति अफसरों का रवैया भी बदलने लगा है। मारपीट में घायल हुई बहन को बेहोश अवस्था में गोदी में लेकर पहुंचे युवक एसएसपी ने सरकारी गाड़ी से जिला अस्पताल में डॉक्टरी के लिए भिजवाया।

कंकरखेड़ा थाना पुलिस को पूरे प्रकरण में एफआईआर कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।

गुरुवार दोपहर में रोहटा रोड स्थित जवाहरनगर की ममता पत्नी स्वर्गीय बलवा अपने भाई की गोद में एसएसपी दफ्तर पर पहुंची। वह बेहोश अवस्था में थी। ममता के साथ आए परिजनों ने एसएसपी को बताया कि 21 मई की शाम वह अपने घर जा रही थी। रास्ते में पड़ोसी दबंग युवकों ने न केवल छेड़छाड़ करते हुए कपड़े फाड़ दिए, बल्कि विरोध करने पर लाठी-डंडों से मारपीट भी की। किसी तरह वह घर पर पहुंची तो आरोपी वहां भी आ धमके। आरोप है कि दबंगों ने उसे घर से उठाकर ले जाने का प्रयास किया।

पीड़िता ने बताया कि वह कंकरखेड़ा थाने पर एफआईआर कराने गई मगर एक नहीं सुनी गई। पूरे प्रकरण में एसएसपी जे.रविंदर गौड ने कंकरखेड़ा पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। साथ ही पीड़िता को अपने दफ्तर की सरकारी गाड़ी से जिला अस्पताल में डॉक्टरी के लिए भिजवाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें