ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसरेंडर अर्जी खारिज, कोर्ट नहीं पहुंचा दरोगा

सरेंडर अर्जी खारिज, कोर्ट नहीं पहुंचा दरोगा

मलियाना की दसवीं की छात्रा से होटल में रेप के आरोपी दरोगा संजीव डागर की सरेंडर अर्जी कोर्ट ने खारिज कर दी। लगातार दूसरी बार तारीख के बावजूद आरोपी दरोगा कोर्ट में नहीं पहुंचा। अब दरोगा को सरेंडर के...

सरेंडर अर्जी खारिज, कोर्ट नहीं पहुंचा दरोगा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मलियाना की दसवीं की छात्रा से होटल में रेप के आरोपी दरोगा संजीव डागर की सरेंडर अर्जी कोर्ट ने खारिज कर दी। लगातार दूसरी बार तारीख के बावजूद आरोपी दरोगा कोर्ट में नहीं पहुंचा। अब दरोगा को सरेंडर के लिए नए सिरे से अर्जी डालनी होगी।

21 जनवरी को मलियाना की छात्रा का अपहरण करने के बाद दरोगा और तीन युवकों ने गैंगरेप किया था। दरोगा ने छात्रा को एक होटल में रातभर रखा। पुलिस इस मामले में तीन आरोपियों को जेल भेज चुकी है, जबकि दरोगा संजीव डागर अभी फरार है। ब्रह्मपुरी थाने में तैनात दरोगा संजीव का परिवार सहारनपुर में रह रहा है।

आरोपी दरोगा संजीव की ओर से स्पेशल जज पोक्सो एक्ट कोर्ट में सरेंडर अर्जी दायर की गई थी। लगातार दूसरी बार तारीख पर सोमवार को भी वह सरेंडर नहीं पहुंचा। इस कारण कोर्ट ने उसकी अर्जी खारिज कर दी।

गुपचुप तरीके से सरेंडर की तैयारी

सरेंडर अर्जी पर सुनवाई के लिए दो बार तारीख लगी मगर दरोगा एक बार भी कोर्ट नहीं आया। दरअसल, इन दिनों मामला सुर्खियों में है। इसलिए पुलिस और मीडिया से बचने के लिए दरोगा सरेंडर नहीं करना चाह रहा। आशंका है कि दरोगा गुपचुप तरीके से सरेंडर करने की तैयारी में है ताकि वह ज्यादा लाइमलाइट में न आए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें