ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहुक्का बार में ‘ट्रिपल एक्स से ‘एके-47 तक

हुक्का बार में ‘ट्रिपल एक्स से ‘एके-47 तक

बॉम्बे बाजार में चल रहे हुक्का बार में एक से बढ़कर एक फ्लेवर मौजूद थे। एक फ्लेवर के पांच सौ रुपये तक वसूले जा रहे थे। पुलिस ने जब हुक्का बार में मौजूद फ्लेवरों और उनकी रेट लिस्ट देखी तो वह भी चौंक...

हुक्का बार में ‘ट्रिपल एक्स से ‘एके-47 तक
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉम्बे बाजार में चल रहे हुक्का बार में एक से बढ़कर एक फ्लेवर मौजूद थे। एक फ्लेवर के पांच सौ रुपये तक वसूले जा रहे थे। पुलिस ने जब हुक्का बार में मौजूद फ्लेवरों और उनकी रेट लिस्ट देखी तो वह भी चौंक पड़ी।

सिंगल फ्लेवर्स में पान रसना, एपल, मिंट, ग्रेप, ओरेंज, स्प्रिंग वाटर, सुपारी, पान सालसा, नाइट क्वीन और वाटर मेलन थे। एक फ्लेवर की कीमत 499 रुपये और डबल फ्लेवर 599 रुपये का था। डबल फ्लेवर्स के नाम देखकर पुलिस अधिकारी हैरत में रह गए। स्वीट 16, इटेलियन स्मूच, दारू पार्टी, माफिया, आइस बज़, किंग ऑफ पान, खलीफा, फर्स्ट किस, ट्रिपल एक्स, एके-47, खानसरिया किंग, द कमिश्नर, एक्स ऑन द बीच आदि फ्लेवर के नाम पर युवाओं को लूटा जा रहा था।

पुलिस को हुक्का बार से टोबेको नाम लिखे कई रैपर भी बरामद हुए हैं। इन रैपर को जांच के लिए भेजा गया है, जिससे पता चल सके कि उनके भीतर किस तरह का नशा था। पुलिस यही मान रही कि इतने ज्यादा रुपये लेने का मकसद केवल युवाओं को सुरक्षित ठिकाना मुहैया कराना और इसकी आड़ में गलत धंधा कराना रहा होगा। सदर थाना इंस्पेक्टर पंकज पंत ने बताया कि सभी फ्लेवर की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें