ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदिनदहाडे बैंक मैनेजर के घर लाखों की चोरी

दिनदहाडे बैंक मैनेजर के घर लाखों की चोरी

नई मंडी कोतवाली के पटेलनगर में पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर के घर चोरों ने दिनदहाड़े लाखों के जेवरात व नकदी चोरी कर सनसनी फैला दी। चोर मकान के ताले भी अपने साथ ले गये। पुलिस ने मकान पर पहुंचकर सुराग...

दिनदहाडे बैंक मैनेजर के घर लाखों की चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Feb 2017 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

नई मंडी कोतवाली के पटेलनगर में पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर के घर चोरों ने दिनदहाड़े लाखों के जेवरात व नकदी चोरी कर सनसनी फैला दी। चोर मकान के ताले भी अपने साथ ले गये। पुलिस ने मकान पर पहुंचकर सुराग जुटाये हैं।

पटेलनगर निवासी केपी सारा भाई सरधना की पीएनबी ब्रांच में शाखा प्रबंधक है। उनकी पत्नी यामिनी सारा एसडी पब्लिक स्कूल में अध्यापिका है।

बुधवार को सुबह साढे आठ बजे मकान मालिक बैंक के लिए चले गये। कुछ समय उनकी पत्नी भी स्कूल चले गये। दोपहर में पडौसियों ने फोन से सूचना दी कि उनका घर खुला पड़ा है। यामिनी सारा घर पहुंची तो मकान के ताले टूटे हुए थे। अन्दर के कमरों को चोरों ने तसल्ली से खंगाल रखा था। अलमारियों के भी ताले तोड़े गये थे। बैंक मैनेजर के बेटे की एक माह पूर्व शादी हुई थी। बेटा शहर से बाहर रहता है। पुत्रवधु के सभी जेवरात अलमारी में रखे हुए थे। इसके अलावा शादी में आये शगुन के लिफाफे भी रखे हुए थे। घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मकान में छानबीन की है।

चोरी हुए जेवरात व नकदी में लाखों में बताई गयी है। चोरों ने घर से कोई इलेक्ट्रानिक सामान चोरी नहीं किया है। वारदात को अंजाम देकर चोर कमरों के सभी ताले भी अपने साथ ले गये। दिनदहाड़े चोरी की घटना होने से मौहल्ले के लोग भी आ गये। पुलिस की गश्त न होने पर रोष व्यक्त किया। दिनदहाड़े मंडी क्षेत्र में चोरी की दूसरी वारदात है। मकान मालिक ने पुलिस को तहरीर दे दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें