ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशराब देने से मना करने पर दोस्त की पीटकर हत्या

शराब देने से मना करने पर दोस्त की पीटकर हत्या

मुरादाबाद के नवाबपुरा सैनी बस्ती थाना नागफनी निवासी चेतराम व पड़ोसी भगवत में दोस्ती है। दोनों बुधवार रात भोजपुर क्षेत्र के जामा मस्जिद इलाके में रामगंगा किनारे शराब पी रहे थे। इसी दौरान दोनों में...

शराब देने से मना करने पर दोस्त की पीटकर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद के नवाबपुरा सैनी बस्ती थाना नागफनी निवासी चेतराम व पड़ोसी भगवत में दोस्ती है। दोनों बुधवार रात भोजपुर क्षेत्र के जामा मस्जिद इलाके में रामगंगा किनारे शराब पी रहे थे। इसी दौरान दोनों में कहासुनी हो गई। आरोप है कि इस पर भगवत ने चेतराम की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को नदी के किनारे फेंककर फरार हो गया। चेतराम के भाई हेतराम की तहरीर पर पुलिस ने भगवत के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी धीरज कुमार सोलंकी ने मुख्य आरोपी भगवत को मोहल्ले से ही गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी भगवत से पूछताछ की जा रही है। मृतक के भाई हेतराम ने बताया कि उसका भाई चेतराम बुधवार की सुबह 11बजे से लापता था।

थानासीमा को लेकर घंटों चला विवाद

भोजपुर थानाक्षेत्र के जामा मस्जिद इलाके में रामगंगा किनारे युवक का शव मिलने पर दो थानों की पुलिस में थानाक्षेत्र को लेकर घंटों विवाद चलता रहा। नागफनी पुलिस ने शव भोजपुर थानाक्षेत्र में होने के कारण शव को अपने कब्जे में लेने से इनकार कर दिया। उधर, भोजपुर पुलिस नागफनी क्षेत्र में शव होने की बात करती रही। घंटों विवाद के बाद भोजपुर थानाक्षेत्र में शव होने की पुष्टि होने पर भोजपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे

भोजपुर पुलिस हत्यारोपी को लेकर थाने आ रही थी तभी हरथला में दो पक्षों के बीच लाठी-डंडे चलने लगे। इस पर थाना प्रभारी ने पुलिसकर्मियों के साथ हंगाम कर रहे लोगों को वहां से खदेड़ा। उन्होंने छह लोगों को हिरासत में लेकर सिविल लाइंस पुलिस को सौंप दिया। हत्या की जानकारी के लिए थानाध्यक्ष धीरज कुमार सोलंकी ने डॉग स्क्वाएड बुलाकर भी जांच कराई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें