ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदो युवकों ने सर्राफ की दुकान से उडाई दस सोने की अंगूठी

दो युवकों ने सर्राफ की दुकान से उडाई दस सोने की अंगूठी

सोमवार को छजलैट स्थित पुलकित ज्‍वैलर्स की दुकान पर एक युवक आया। उसने चाऊपुरा निवासी दुकान मालिक गजराज सिंह वर्मा से सोने की अंगूठी दिखाने की मांग उठाई। सर्राफ ने एक-दो अंगूठी दिखाई तो उसने और...

दो युवकों ने सर्राफ की दुकान से उडाई दस सोने की अंगूठी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 10:05 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को छजलैट स्थित पुलकित ज्‍वैलर्स की दुकान पर एक युवक आया। उसने चाऊपुरा निवासी दुकान मालिक गजराज सिंह वर्मा से सोने की अंगूठी दिखाने की मांग उठाई। सर्राफ ने एक-दो अंगूठी दिखाई तो उसने और अंगूठी दिखाने को कहा। इस पर सर्राफ ने कई अंगूठियां रखी मगर युवक ने कहा यह भी पसंद नहीं है। इस पर वह अंगूठी लेने अंदर दुकान में गया। तभी युवक सर्राफ की दस सोने की अंगूठी लेकर साथी बाहर बाइक पर खड़े अपने साथी के साथ फरार हो गया।

सर्राफ के भतीजे गोलू ने भागते बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह धक्का देकर कुछ दूरी पर बाइक लिए खड़े अपने साथी के साथ फरार हो गया। वहां खड़े युवकों ने सौ नंबर पर वारदात की सूचना दी लकिन बदमाशों का कहीं पता नहीं लग पाया। बदमाश भीकनपुर के रास्ते फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि भीकनपुर में बाइक सवार बस से टकराने से बचे। थाना प्रभारी का कहना है कि सूचना मिलते ही क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी लेकिन बदमाशों का कहीं पता नही लग पाया। बैंकों के सीसीटीवी कैमरे में भी बदमाशों के चेहरे नहीं आ सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें