ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजंगली बिल्ली के घर में घुसने से मची अफरातफरी

जंगली बिल्ली के घर में घुसने से मची अफरातफरी

नगर के मोहल्ला अंसारियान स्थित बीच की बगिया में जंगली बिल्ली के डर ने घंटों हंगामा किया। बिल्ली एक घर में जा घुसी। बिल्ली को तेंदुआ समझकर कमरे में बंद कर लिया। पुलिस को उसे बाहर निकालने में घंटों...

जंगली बिल्ली के घर में घुसने से मची अफरातफरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के मोहल्ला अंसारियान स्थित बीच की बगिया में जंगली बिल्ली के डर ने घंटों हंगामा किया। बिल्ली एक घर में जा घुसी। बिल्ली को तेंदुआ समझकर कमरे में बंद कर लिया। पुलिस को उसे बाहर निकालने में घंटों मशक्कत करनी पड़ी। इसी बीच भारी भीड़ भी जमा हो गई।

मोहल्ले में रहने वाले मोहम्मद असलम के घर के पास में जंगली बिल्ली घुस आई। उसने बच्चों पर झपट्टा मारा। इसके बाद लोगों ने शोर मचाया तो बिल्ली असलम के घर में ही जा घुसी। घर में बच्चे टीवी देख रहे थे। मोहल्ले में तेंदुए का हल्ला हो गया। एकाएक बच्चों को परिवार के लोगों ने बाहर निकाला और बिल्ली को कमरे में बंद कर दिया। लोगों ने 100 नंबर पुलिस को फोन पर सूचना दी। सूचना पर कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई। दरवाजा खोलकर देखा तो वह जंगली बिल्ली का बच्चा निकला। इसी बीच जाल डालकर बिल्ली को निकाला गया। बिल्ली को मोहल्ले के ही रहने वाले अजीम ने पालने का आग्रह किया। बाद में वन विभाग की टीम ने बिल्ली को वन विभाग के कर्मचारियों को सौंप दिया। बिल्ली का बड़ा आकार देखकर लोगों में दहशत सा माहौल पैदा हो गया। पकड़े जाने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें