ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसोनभद्र में योगी के मुख्यमंत्री बनने पर मनाया गया जश्न

सोनभद्र में योगी के मुख्यमंत्री बनने पर मनाया गया जश्न

सोनभद्र में हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं ने योगी आदित्य नाथ को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाए जाने पर रविवार को जिले भर में जुलूस निकाला गया। कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां बांटकर खुशी का इजहार किया।...

सोनभद्र में योगी के मुख्यमंत्री बनने पर मनाया गया जश्न
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 12:58 AM
ऐप पर पढ़ें

सोनभद्र में हिन्दू युवा वाहिनी कार्यकर्ताओं ने योगी आदित्य नाथ को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाए जाने पर रविवार को जिले भर में जुलूस निकाला गया। कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां बांटकर खुशी का इजहार किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बैण्डबाजे के साथ जश्न मनाया।

 

हिन्दू युवा वाहिनी राबर्ट्सगंज के कार्यकर्ताओं ने योगी आदित्यनाथ को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाए जाने पर रविवार को नगर में जुलूस निकाला। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने नगर भ्रमण कर लोगों को मिठाइयां बांटी और खुशी का इजहार किया। इस मौके पर हिन्दू युवा वाहिनी जिलाध्यक्ष दिव्यज्योति सच्चिदानंद, भाजपा नगर अध्यक्ष संजय जायसवाल, अभय सोनी, शिवम सिंह, अनुज सोनी, देवेश दुबे, मनीष गुप्ता, रोहित सिंह, मोहित, दीपू, मुकेश, राहुल, किशन, संजय, अजय, विनय आदि मौजूद रहे। राबर्ट्संगंज के धर्मशाला चौक पर रविवार को किन्नरों ने भी योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनाए जाने पर जश्न मनाया।

 

गोविन्दपुर प्रतिनिधि के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में योगी आदित्यनाथ की ताजपोशी ने म्योरपुर भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरूद्वारे से शोभा यात्रा निकाल पूरे म्योरपुर कस्बे का भ्रमण किया। कार्यकर्ताओं के जोश एवं उत्साह से भरे नारों से पूरा कस्बा गुंजायमान हो उठा। इस मौके पर सुजीत कुमार सिंह, दीपक सिंह, पन्नालाल जायसवाल, लालता प्रसाद जायसवाल, अमरकेश सिंह, संतोष जायसवाल, मोनू जायसवाल आदि मौजूद रहे।

 

डाला प्रतिनिधि के अनुसार स्थानीय नगर में हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने महंत योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने का पूरे जोर शोर से जश्न मनाया। इस मौके पर अनिकेत श्रीवास्तव, शिवम बरनवाल, अक्षय खरवार, गोव्िंाद भारद्वाज, अभय खरवार, अरविंद भारद्वाज आदि मौजूद रहे।

 

सलखन प्रतिनिधि के अनुसार योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने विजय जुलूस निकाला। विजय जुलूस कुरहुल से दो बजे निकलकर बघनारी, बेलकप, मारकुण्डी, सलखन, पटवध से होते हुए बसकटवा मोड़ पर समाप्त हुआ। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया। इस मौके पर भूपेन्द्र बहादुर सिंह, धनवन्त पाण्डेय, अनिल पाठक, राहुल सिंह, सुनील पाठक, विरेन्द्र तिवारी, देवी गुरू, टिकू तिवारी, रामविलास यादव आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें