ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमन की बात करने वाले भूल गये काम की बात: डिम्पल यादव

मन की बात करने वाले भूल गये काम की बात: डिम्पल यादव

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी व सांसद डिम्पल यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ मन की बात करते हैं। मन की बात करते-करते काम की बात भूल गये। प्रधानमंत्री सिर्फ मतभेद की बात करते हैं। वे रविवार को...

मन की बात करने वाले भूल गये काम की बात: डिम्पल यादव
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी व सांसद डिम्पल यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ मन की बात करते हैं। मन की बात करते-करते काम की बात भूल गये। प्रधानमंत्री सिर्फ मतभेद की बात करते हैं। वे रविवार को बदलापुर में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित कर रही थीं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के जमीनी विकास का काम सिर्फ सपा करती हैं। अबकी बार सरकार बनने पर डाक्टर और दवा मरीज के घर पहुंचेगी। किसान दुर्घटना बीमा को साढ़े सात लाख किया जायेगा। छोटे बच्चों को दूध व घी दिया जायेगा तथा गर्भवती महिलाओं को पोषक तत्वयुक्त भोजन दिया जायेगा। हाईस्कूल व इंटरमीडिएट पास मेधावी छात्रों को लैपटाप दिया जायेगा। एक करोड़ से अधिक गरीबों को समाजवादी पेंशन दी जायेगी।

सांसद ने कहा कि पीएम कहते हैं कि मुंह खोलूंगा तो अखिलेश बदनाम हो जायेगे। जबकि मोदी जैसा झूठ बोलने वाला प्रधानमंत्री हमने नहीं देखा। उन्होंने कहा कि उ.प्र. अपराध के मामले देश में 28वें स्थान पर। पहले दूसरे, तीसरे स्थान पर भाजपा शासित राज्य हैं।

बसपा प्रमुख पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि पत्थर की सरकार ने पांच साल में जनता का शोषण किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नोटबंदी कर किसानों, गरीबों का लाइन में खड़ा कर दिया। सैकड़ों लोग लाइन में मर गये। इसका जवाब प्रदेश की जनता 11 मार्च को देगी।

यूपी चुनाव से जुड़ी हर अपडेट बस एक क्लिक पर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें