ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदबंगों से त्रस्त युवती का योगी को ट्वीट, दौड़ी पुलिस

दबंगों से त्रस्त युवती का योगी को ट्वीट, दौड़ी पुलिस

दबंग से मिल रही धमकी से परेशान अंबेडकरपुरम की एक युवती की मुख्यमंत्री के ट्वीटर पर शिकायत करने के कुछ मिनट में ही पुलिस सक्रिय हो गई। एसपी पश्चिम थोड़ी ही देर में सीओ के साथ कल्याणपुर थाने पहुंच गए।...

दबंगों से त्रस्त युवती का योगी को ट्वीट, दौड़ी पुलिस
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Mar 2017 01:19 AM
ऐप पर पढ़ें

दबंग से मिल रही धमकी से परेशान अंबेडकरपुरम की एक युवती की मुख्यमंत्री के ट्वीटर पर शिकायत करने के कुछ मिनट में ही पुलिस सक्रिय हो गई। एसपी पश्चिम थोड़ी ही देर में सीओ के साथ कल्याणपुर थाने पहुंच गए। युवती को थाने बुलाकर प्रभावी कार्रवाई का आश्वासन दिया। नई सरकार में ट्वीटर पर कार्रवाई का पहला मामला है।

अंबेडकरपुरम में 13 मार्च को सुजीत गौतम नामक युवक नशे की हालत में मोहल्ले के एक कारोबारी के घर के सामने गाली गलौज कर रहा था। कारोबारी ने इसका विरोध किया तो मारपीट की। गौतम ने कारोबारी की तीन बेटियों को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया था। युवतियों की शिकायत के बाद पुलिस ने छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर लिया था।

सक्रिय हो गया पूरा महकमा
रिपोर्ट दर्ज होने से परेशान सुजीत केस वापस करने के लिए कारोबारी को धमकाने लगा। उसने धमकी दी कि मुकदमा वापस नहीं लिया तो बेटी की शादी नहीं होने देगा। कारोबारी की बेटी ने दो दिन पहले एसएसपी से मुलाकात कर धमकी की शिकायत की। इसके बाद भी पुलिस हरकत में नहीं आई। कार्रवाई नहीं हुई तो मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर दिया। कुछ ही देर में पूरा पुलिस महकमा सक्रिय हो गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें