ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअलीगढ़: पशु तस्करी पर नहीं लग रही रोक, 20 पशु पकड़े गए

अलीगढ़: पशु तस्करी पर नहीं लग रही रोक, 20 पशु पकड़े गए

अवैध बूचड़खानों के खिलाफ चलाए जा अभियान का भी पशु तस्करों पर असर होता नहीं दिख रहा है। गुरुवार को मडराक हाइवे पर पुलिस ने तेल के टैंकर से तस्करी कर ले जाए जा रहे 20 से अधिक पशुओं को पकड़ा। चालक सहित...

अलीगढ़: पशु तस्करी पर नहीं लग रही रोक, 20 पशु पकड़े गए
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 09:21 AM
ऐप पर पढ़ें

अवैध बूचड़खानों के खिलाफ चलाए जा अभियान का भी पशु तस्करों पर असर होता नहीं दिख रहा है। गुरुवार को मडराक हाइवे पर पुलिस ने तेल के टैंकर से तस्करी कर ले जाए जा रहे 20 से अधिक पशुओं को पकड़ा। चालक सहित तस्कर मौके से फरार हो गए।

पशु तस्कर पुलिस से बचने के पशु तस्करी को नए रास्ते खोज रहे हैं। सूबे भर में अवैध बूचड़खानों और पशु कटान रोकने को चलाए जा रहे अभियान के तहत गुरुवार तड़के करीब 6 बजे थाना मडराक पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। यहां ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी थी की रोजाना पशुओं से लदे ट्रक यहां से गुजरते हैं। चेकिंग के दौरान पुलिस को गांव नगला मंदिर की तरफ से एक तेल का टैंकर आता दिखाई दिया। शक होने पर पुलिस कर्मियों ने रुकने का इशारा किया, लेकिन टैंकर चालक ने दौड़ाते हुए टैंकर कच्चे में उतार दिया और चालक सहित 2 पशु तस्कर टैंकर छोड़ कर फरार हो गए।

पुलिस ने टैंकर के पीछे बने गेट को खोला तो उसमें ठूंस-ठूंस कर पशु भरे गए थे। जानकारी होते ही आसपास के ग्रामीण भी आ गए। ग्रामीणों की मदद से पशुओं को बाहर निकलवाया गया। इनमे से कुछ पशु मृत अवस्था में मिले। पुलिस पशु सहित टैंकर को थाने ले गयी। वहीं टैंकर नम्बर के आधार पर मालिक का पता लगाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें