ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआगरा: मां के कंकाल के पास मिली बेटी की जली हुई लाश, सनसनी

आगरा: मां के कंकाल के पास मिली बेटी की जली हुई लाश, सनसनी

अर्जुन नगर तिराहे के पास एक घर में किराये पर रहने वाली मां का कंकाल और पास में ही बेटी की जली हुई लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। कंकाल काफी दिन...

आगरा: मां के कंकाल के पास मिली बेटी की जली हुई लाश, सनसनी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 09:25 AM
ऐप पर पढ़ें

अर्जुन नगर तिराहे के पास एक घर में किराये पर रहने वाली मां का कंकाल और पास में ही बेटी की जली हुई लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। कंकाल काफी दिन पुराना है, जबकि बेटी की लाश तीन चार दिन पुरानी है। माना जा रहा है कि दोनों मौत एक साथ नहीं हुई है। इस सवाल ने पुलिस के भी होश उड़ा कर रख दिए हैं।

अर्जुन नगर तिराहे पर के पास न्यू देहली स्वीट्स के नाम से दुकान है। दुकान के पिछले हिस्से में मकान बना है, जिसका पीछे से ही एक रास्ता है, जहां काफी झाड़ियां हैं। यह कमान कागारौल के रहने वाले वीरेन्द्र सिंह का बताया जाता है। यहां पर वीना अग्रवाल अपनी मां के साथ किराये पर रहती थी। आसपास के लोगों के मुताबिक वीना की मां एस अस्पताल में नर्स थी और वह स्कूल में पढ़ाती थी।

सुबह आसपास के लोगों को बदबू आई तो शक होने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस जैसे ही अंदर पहुंची तो अंदर का दृश्य देख पुलिस के होश उड़ गए। अंदर वीना का शव पूरी तरह से जला हुआ था। उस पर कपड़ा पड़ा हुआ था, जबकि पास में ही उसकी मां का कंकाल था। हालात साफ बयां कर रहे थे कि दोनों मौत एक साथ नहीं हुई है। यानि वीना की मां की मौत कई दिन पुरानी थी और वीना का शव तीन चार दिन पुराना।

घर में सामान भी बिखरा था। पुलिस ने कंकाल और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भिजवाया। मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम आ गई थी। पुलिस सभी तथ्यों पर जांच में जुट गई।

तो क्या मां के कंकाल संग रह रही थी वीना

मौका-ए-वारदात के हालात देख सवाल उठ रहे थे कि क्या वीना लंबे समय से मां के कंकाल के साथ ही रह रही थी। आसपास के लोगों ने पूछताछ में बताया कि दोनों को पिछले कई दिन से नहीं देखा था। मां-बेटी आसपास में किसी से बात नहीं करती थी। वीना भी चिड़चिड़े स्वभाव की थी। ऐसे में पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

कई दिनों से बिजली भी कटी हुई थी

आसपास के लोगों ने बताया कि कई दिनों से घर में बिजली भी कटी हुई थी। पड़ोसियों को लगा कि दोनों बाहर गईं हुई है। इस कारण किसी को इतने दिनों से शक भी नहीं था। मगर जब बदबू आने लगी तब जाकर शक हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें