ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभाजपा ने मेट्रो ट्रेन को सपा के प्रचार से हटाने की मांग आयोग से की

भाजपा ने मेट्रो ट्रेन को सपा के प्रचार से हटाने की मांग आयोग से की

राज्य मुख्यालय भारतीय जनता पार्टी ने सपा के प्रचार में चलती हुई मेट्रो दिखाए जाने की शिकायत चुनाव आयाग से की है। प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर ने मुख्य चुनाव आयुक्त को भेजे पत्र में शिकायत करते हुए...

भाजपा ने मेट्रो ट्रेन को सपा के प्रचार से हटाने की मांग आयोग से की
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 08:54 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्य मुख्यालय भारतीय जनता पार्टी ने सपा के प्रचार में चलती हुई मेट्रो दिखाए जाने की शिकायत चुनाव आयाग से की है। प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर ने मुख्य चुनाव आयुक्त को भेजे पत्र में शिकायत करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी मेट्रो ट्रेन चलते हुए दिखाकर टीवी पर विकास का झूठा प्रचार कर रही है।

भाजपा ने शिकायत करते हुए कहा कि मेट्रो रेल परियोजना के लिए केन्द्र सरकार ने वित्तीय सहायता दी है, उसको समाजवादी पार्टी अपनी उपलब्धि बता रही है। यही नहीं अभी तक एक भी मेट्रो स्टेशन नहीं बना, ट्रैक बनकर तैयार नहीं हुआ, मेट्रो ट्रेन यात्रियों को लेकर कभी चली नहीं, लेकिन समाजवादी पार्टी चलती हुई ट्रेन विज्ञापनों में दिखाकर झूठा प्रचार कर रही है।

यह जनता की आंखों में धूल झोंककर मताधिकार का अपहरण करने के समान है। भाजपा ने चुनाव आयोग से सपा के विज्ञापनों से चलती हुई मेट्रो ट्रेन प्रचार के अंश को तत्काल हटवाने की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें