ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमेरठ में ढाई साल की बच्ची को कुत्तों ने नोंचा, उपचार के दौरान मौत

मेरठ में ढाई साल की बच्ची को कुत्तों ने नोंचा, उपचार के दौरान मौत

घर के सामने खेल रही ढाई साल की मासूम बच्ची को गली के आवारा कुत्तों ने नोंचकर बुरी तरह घायल कर दिया। मासूम को गंभीर हालत मे हायर सेंटर ले जाया गया। जहां शुक्रवार को उपचार के दौरान बच्ची की मौत हो गई।...

मेरठ में ढाई साल की बच्ची को कुत्तों ने नोंचा, उपचार के दौरान मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Feb 2017 01:25 AM
ऐप पर पढ़ें

घर के सामने खेल रही ढाई साल की मासूम बच्ची को गली के आवारा कुत्तों ने नोंचकर बुरी तरह घायल कर दिया। मासूम को गंभीर हालत मे हायर सेंटर ले जाया गया। जहां शुक्रवार को उपचार के दौरान बच्ची की मौत हो गई। मासूम की मौत के बाद पूरे क्षेत्र में गुस्से और गम का माहौल है।

मल्हीपुर रोड स्थित रामनगर निवासी हरिओम दिल्ली रोड स्थित एक मॉल में काम करता है। गुरुवार को वह काम पर गया था और घर में उसकी पत्नी व ढाई साल की बेटी निक्की थी। दिन में करीब 11 बजे हरिओम की पत्नी घर में काम कर रही थी और मासूम निक्की घर के सामने खेल रही थी। इसी दौरान गली में घुम रहे आवारा तीन चार कुत्तों ने निक्की पर हमला बोल दिया। कुत्तों के हमले के बाद मचा शोर सुनकर लोगों ने किसी तरह मासूम निक्की को कुत्तों के कब्जे मुक्त कराया।

कुत्तों ने निक्की को बुरी तहर से नोंच दिया था। परिजनों ने निक्की को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर हालत गंभीर होने के कारण उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। परिजन निक्की को लेकर दिल्ली के एक अस्पताल में पहुंचे। जहां उपचार के दौरान शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गई। कुत्तों के हमले से मासूम बच्ची की मौत के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लोगों ने नगर निगम व जिला प्रशासन पर कुत्तों के आतंक पर कोई ध्यान न देने का आरोप लगाया।

अद्भुत! भारत के दूसरे ‘एलियन बेबी’का बिहार में हुआ जन्म

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें