ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअमर सिंह ने पीएम की तुलना श्रीकृष्ण से की

अमर सिंह ने पीएम की तुलना श्रीकृष्ण से की

समाजवादी पार्टी से मनमुटाव के बाद राज्यसभा सांसद अमर सिंह इन दिनों भाजपा और पीएम मोदी की खुलकर तारीफ कर रहे हैं। शुक्रवार को बनारस पहुंचे अमर सिंह ने मोदी की तुलना भगवान श्रीकृष्ण से कर डाली। कहा कि...

अमर सिंह ने पीएम की तुलना श्रीकृष्ण से की
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Feb 2017 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी से मनमुटाव के बाद राज्यसभा सांसद अमर सिंह इन दिनों भाजपा और पीएम मोदी की खुलकर तारीफ कर रहे हैं। शुक्रवार को बनारस पहुंचे अमर सिंह ने मोदी की तुलना भगवान श्रीकृष्ण से कर डाली। कहा कि जब मथुरा में पैदा होने वाले कृष्ण को गुजराती बन्धु गुजरात में द्वारकाधीश के रूप में पूजते हैं तो गुजरात के रहने वाले मोदी गुजरात छोड़कर यूपी के वाराणसी से चुनाव लड़ते हैं और विकास कार्य कर रहे हैं। इसके बावजूद विपक्ष उनकी राह में रोड़ा बन रहा है।

काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद मीडिया से बातचीत में सपा नेताओं द्वारा अमित शाह को आतंकी कहे जाने के बयान पर अमर सिंह ने कहा कि आजम खां के खास आदमी मुनव्वर के घर से अजमत पकड़ा गया था जो आज तिहाड़ में बंद है। जो लोग अमित शाह को आतंकी बोल रहे है वह खुद ही आतंकवाद के पोषक है।

सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव द्वारा अमर सिंह को बाहरी कहे जाने के बयान पर उन्होंने कहा कि भले ही सपा ने मुझे बाहरी कहा, मगर भारत में रहने वाले सभी भारतीय अपने हैं। उन लोगों पर कार्यवाही होनी चाहिए जो देश के स्वर्ग कश्मीर के नागरिकों को लेकर अनर्गल बयानबाजी करते हैं। उन्होंने आजम खान पर हमला बोलते हुए कहा कि कार्रवाई तो उन पर होनी चाहिए जो कश्मीरी पंडितों को बाहरी बताते हैं। ऐसे लोगों का देश में रहना धिक्कार है जो कश्मीर को पाकिस्तान और आतंकवाद से जोड़कर देखते हैं।

वही एक होटल में मीडिया से बातचीत में श्री सिंह ने कहा कि रामगोपाल ने धमकी दी थी कि यदि मैं यूपी में आया तो सुरक्षित नहीं रहूंगा। उन्हें देखना चाहिए कि मैं यूपी के काशी में हूं और बाबा का दर्शन किया। कहा कि ऐसे लोगों की बातों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। अखिलेश यादव के गधा पर दिए गए बयान पर अमर सिंह ने तंज कसते हुए कहा, ‘जाकि रही भावना जैसी...। उन्होंने कहा कि बात विकास की होनी चाहिए। ऐसे अनर्गल बयानों से सिर्फ सस्ती लोकप्रियता हासिल की जा सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें