ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशक्षतिग्रस्त सड़क बनी काल, बेटे के साथ घर जा रही मां को ट्रक ने रौंदा

क्षतिग्रस्त सड़क बनी काल, बेटे के साथ घर जा रही मां को ट्रक ने रौंदा

आंख का इलाज कराकर बेटे के साथ बाइक से लौट रही मां नौरंगी देवी को गंगापुर पेट्रोल पम्प के सामने ट्रक ने रौंद दिया। दुर्घटना का कारण बना क्षतिग्रस्त मार्ग। रविवार दोपहर बाद 2.30 बजे हुई इस घटना के बाद...

क्षतिग्रस्त सड़क बनी काल, बेटे के साथ घर जा रही मां को ट्रक ने रौंदा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

आंख का इलाज कराकर बेटे के साथ बाइक से लौट रही मां नौरंगी देवी को गंगापुर पेट्रोल पम्प के सामने ट्रक ने रौंद दिया। दुर्घटना का कारण बना क्षतिग्रस्त मार्ग। रविवार दोपहर बाद 2.30 बजे हुई इस घटना के बाद ग्रामीणों ने पीछा कर ट्रक को रोक लिया। चालक की पिटाई कर उसे फूलपुर पुलिस के हवाले कर दिया।

मंगारी बाजार से ब्लाक तक करीब दो किमी सड़क काफी दिनों से क्षतिग्रस्त है। इस सड़क पर इससे पहले भी कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। गंगापुर की नौरंगी देवी को उनका बेटा बरसाती राजभर चौबेपुर में डॉक्टर के पास आंख दिखाने ले गया था। लौटते समय घर से एक किमी पहले गंगापुर पेट्रोल पम्प के पास पहुंचे। तभी बाबतपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक को देख बरसाती ने बाइक को पटरी पर उतारने की कोशिश की। क्षतिग्रस्त सड़क पर अचानक बाइक असंतुलित होकर गिर गयी। बेटा बाएं और मां दाहिने सड़क पर गिरी। इतने में सामने से आ रहे ट्रक ने नौरंगी का सिर कुचल दिया। दुर्घटना देख लोगों ने शोर मचाया तो चालक ट्रक लेकर भागने लगा।

ग्रामीणों ने एक किमी तक ट्रक का पीछा कर उसे रोक लिया। सूचना पर पुलिस पहुंची। चालक को हिरासत में लेने के साथ ट्रक को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने नौरंगी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नौरंगी के पति बिन्नर का निधन हो चुका है। चार बेटे व तीन बेटियों की शादी हो चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें