ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज में बीए की परीक्षाएं 3 अप्रैल से

अग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज में बीए की परीक्षाएं 3 अप्रैल से

अग्रसेज पीजी कॉलेज में बीए की परीक्षा 3 अप्रैल से शुरू होंगी जो कि 20 मई तक चलेंगी। प्राचार्य डॉ कुमकुम मालवीय ने बुधवार को बताया कि वार्षिक परीक्षा की समय सारिणी जारी हो चुकी है। प्रवेश पत्र का...

अग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज में बीए की परीक्षाएं 3 अप्रैल से
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Mar 2017 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

अग्रसेज पीजी कॉलेज में बीए की परीक्षा 3 अप्रैल से शुरू होंगी जो कि 20 मई तक चलेंगी। प्राचार्य डॉ कुमकुम मालवीय ने बुधवार को बताया कि वार्षिक परीक्षा की समय सारिणी जारी हो चुकी है। प्रवेश पत्र का वितरण महाविद्यालय के दोनों परिसर से किया जा रहा है।

प्राचार्य के अनुसार बीए की परीक्षा प्रातः 8 बजे से परमानंदपुर परिसर में होगी जो कि 11 बजे तक चलेगी। बीए प्रथम वर्ष के अनिवार्य विषय राष्ट्र गौरव की परीक्षा 6 मई एवं कंप्यूटर जागरूकता की परीक्षा 11 मई को होगी जिसमें सभी को सम्मिलित एवं पास होना अनिवार्य है। एमए एवं एमएससी की परीक्षाएं 20 अप्रैल से प्रारम्भ होंगी। वही बीएससी एवं बीकॉम की परीक्षाओं के अप्रैल के अंतिम सप्ताह से बुलानाला परिसर में प्रारम्भ होने की संभावना है। सभी विभागाध्यक्षों को 28 मार्च तक अपने प्रैक्टिकल परीक्षा करा लेने का लिए आदेश जारी किया जा चुका है ताकि समस्त परीक्षा फल 30 जून तक घोषित किया जा सके।

परीक्षा केंद्र पर प्रवेश पत्र एवं परिचय पत्र के बिना प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी। परीक्षा हाल में छात्राओं को मोबाइल और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गज़ट लेकर जाना प्रतिबंधित रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें