ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमकान हथियाने के लिए वृद्धा की गला कसकर हत्या

मकान हथियाने के लिए वृद्धा की गला कसकर हत्या

चेतगंज क्षेत्र के रनियामहाल के मकान में सोमवार की रात 55 वर्षीया राजकुमारी केशरी की गमछे से गला कसकर हत्या कर दी गयी। परिवारवालों को घटना की जानकारी मंगलवार की दोपहर बाद हुई। चेतगंज इंस्पेक्टर ने...

मकान हथियाने के लिए वृद्धा की गला कसकर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

चेतगंज क्षेत्र के रनियामहाल के मकान में सोमवार की रात 55 वर्षीया राजकुमारी केशरी की गमछे से गला कसकर हत्या कर दी गयी। परिवारवालों को घटना की जानकारी मंगलवार की दोपहर बाद हुई। चेतगंज इंस्पेक्टर ने बताया कि इस मामले में छोटी पियरी के लालू समेत दो के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपित वृद्धा का मकान हथियाना चाहते थे। रजिस्ट्री से इनकार पर हत्या कर दी गयी।

राजकुमारी का इकलौता बेटा रवि केशरी मुम्बई में आटो चलाता है। बड़ी बेटी लक्ष्मी का अम्बियामंडी और रजनी का छोटी पियरी में ससुराल है। छोटी पियरी के लालू और राजकुमारी के बेटे रवि में दोस्ती थी। कुछ साल पहले लालू ने रवि को पांच लाख रुपये दिये थे। इसके एवज में लालू ने रवि के मकान के कागजात गिरवी रख लिये थे लेकिन मकान राजकुमारी के नाम था। लालू बार-बार मुम्बई फोन कर रवि से अपने रुपये लौटाने या मकान बेचने के लिए मां पर दबाव बनाने को कहता रहा। इसके बाद लालू कई बार राजकुमारी के घर आया लेकिन वृद्धा ने मकान बेचने से लिखने से इनकार कर दिया।

सोमवार की रात नौ बजे लालू अपने दोस्त के साथ शराब लेकर आया। राजकुमारी से पानी लिया और उसी के मकान के प्रथम तल के कमरे में दोनों ने शराब पी। नशे में दोनों राजकुमारी पर मकान लिखने का दबाव बनाने लगे। वृद्धा राजी नहीं हुई तो गमछे से गला कसकर हत्या कर दी। इसके बाद मकान पर बाहर से ताला बंद कर हत्यारे चले गये। मंगलवार की दोपहर मकान पर दूसरा ताला बंद देख लोगों को शक हुआ। सूचना पर दामाद मंगल छोटी पियरी पहुंचा। पड़ोस के मकान की खिड़की में झांका तो राजकुमारी की लाश दिखी। इसके बाद कंट्रोल रूम को सूचना पर पुलिस व फोरेसिंक टीम पहुंची।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें